देवरिया: पुलिस ने जिस व्यक्ति के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, वह चौराहे पर चाय पीता मिला

गांव के ही चौराहे पर चाय पिता मिला फुलेसर

गांव के ही चौराहे पर चाय पिता मिला फुलेसर

Deoria News: कुछ घंटे बाद जब फुलेसर अपने गांव के चौराहे पर चाय पी रहा था तो लोग हतप्रभ हो गये और उसके मौत होने की बात बताई. जिसके बाद फुलेसर के लड़के को वीडियो कॉल के जरिए जिंदा होने की बात बताई गई.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले में एक अजब-गजब खबर सामने आई है. यहां एक अज्ञात वाहन से एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गयी. जिसके बाद सलेमपुर पुलिस (Police) ने परिजनों के शिनाख्त के आधार पर शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लेकिन जिस शव का पुलिस ने पंचनामा कराया था वह व्यक्ति गांव के चौराहे पर चाय पीते मिला. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जब इसकी सूचना जिंदा व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस को दी तो आनन-फानन मे शव के पोस्टमॉर्टम रोक दिया गया. उसके बाद फिर से जांच शुरु की गई है.

दरआसल सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के धनौती रेलवे क्रासिंग के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उसके बाद सलेमपुर पुलिस ने मृतक की पहचान परिजनों के शिनाख्त के आधार पर फुलेसर के रुप में कर दी, जो मईल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का रहने वाला था. इधर जब फुलेसर की मौत की सूचना गांव पहुंची तो उसके घर में कोहराम मच गया और लोग अन्तिम संस्कर में जुट गये. लेकिन कुछ घंटे बाद जब फुलेसर अपने गांव के चौराहे पर चाय पी रहा था तो लोग हतप्रभ हो गये और उसके मौत होने की बात बताई. जिसके बाद फुलेसर के लड़के को वीडियो कॉल के जरिए जिंदा होने की बात बताई गई.

अफसरों साधी चुप्पी 

इसके बाद पूरा परिवार पोस्टमॉर्टम हाउस छोड़कर श्रीनगर गांव पहुंच गया और अंतिम संस्कार की तैयारियों को रोक दिया. वहीं मामले की जानकारी होने के बाद अब पुलिस के हाथ-पांव गये और सड़क हादसे में मरे हुए व्यक्ति के बारे मे जानकारी जुटाने मे लग गयी. अब इस घटना पर देवरिया पुलिस के बड़े अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज