लाइव टीवी

देवरिया शेल्‍टर होम कांड में CWC के पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज
Deoria News in Hindi

News18Hindi
Updated: August 24, 2018, 8:57 AM IST
देवरिया शेल्‍टर होम कांड में CWC के पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज
देवरिया स्थित मां विंध्यवासिनी बालिका संरक्षण गृह

लोगों पर कार्य में लापरवाही बरतने के आरोपों के साथ प्रोवेशन अधिकारी ने सदर कोतवाली में मामले दर्ज कराए हैं. वहीं एसआईटी के छापेमारी के दौरान मौजूद रहे पुलिसकर्मियों के भी बयान लिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2018, 8:57 AM IST
  • Share this:
देवरिया शेल्‍टर होम में देहव्‍यापार मामले में सीडब्‍ल्‍यूसी (CWC) के पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं. लोगों पर कार्य में लापरवाही बरतने के आरोपों के साथ प्रोवेशन अधिकारी ने सदर कोतवाली में मामले दर्ज कराए हैं. वहीं एसआईटी के छापेमारी के दौरान मौजूद रहे पुलिसकर्मियों के भी बयान लिए गए हैं.

वहीं हाल ही में देवरिया के मां विंध्यवासिनी शेल्टर होम में बच्चियों के साथ देह व्यापार के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीड़िताओं की बाल मनोरोग विशेषज्ञ से जांच कराने का आदेश दिया है. चीफ जस्टिस डी बी भोंसले और जस्टिस यशवंत वर्मा की खंडपीठ ने यह आदेश दिया है.

हाईकोर्ट ने निर्देश दिया है कि इस मामले में रिपोर्ट कोर्ट में समय से पेश किया जाए जिससे मामला स्पष्ट हो सके. कोर्ट ने डीएम ,एसएसपी व जिला प्रोबेशन अधिकारी से कहा है कि कोर्ट की अनुमति बगैर किसी को लड़कियों से न मिलने दिया जाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2018, 8:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर