देवरियाः भाजपा नेता उमा शंकर राय की हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को अरेस्ट किया है जिसमें एक यूपी पुलिस का बर्खास्त सिपाही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:51 PM IST
देवरिया जनपद की बनकटा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब कुछ संदिग्ध लोगों की तलाशी को दौरान पूछताछ करने पर बीजेपी नेता उमा शंकर राय की हत्या का खुलासा हो गया. दरअसल बनकटा थाना क्षेत्र के भाजपा नेता उमा शंकर राय की बीते 21 अगस्त को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर भड़सर चौराहे पर हत्या कर दी गई.

इस मामले में गांव के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को अरेस्ट किया है जिसमें एक यूपी पुलिस का बर्खास्त सिपाही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त देवेंद्र यादव को बीजेपी नेता उमा शंकर राय पर शक था कि इन्हीं के कारण उसकी नौकरी गई है.

बीते 21 अगस्त को जब उमा शंकर राय जब अपने घर लौट रहे थे तभी कई लोगों ने भड़सर चौराहे पर बीजेपी नेता को घेर लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी. बुधवार को पुलिस ने छह आरोपियों में से दो को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस अधीक्षक की तरफ से गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पांच-पांच हजार रुपए नगद इनाम दिया गया है.

रिपोर्ट – उमाशंकर भट्ट

ये भी पढ़ें

गोंडा: ट्विटर पर शेयर की धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए फर्जी तस्वीर, केस दर्ज


पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने


टीचर ने 12वीं की छात्रा को लिखा प्रेम पत्र, शिकायत करने पर परिजनों से की मारपीट


मोदी को कॉपी कर रहे हैं इमरान, पाकिस्तान में शुरू की भारत जैसी 6 स्कीम
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर