देवरिया: मंत्रमुग्ध होकर हनुमान चालीसा सुन रहा डॉगी, देखिए वायरल VIDEO

डॉगी जेरी की भक्ति देख सभी हैरत में हैं.
डॉगी जेरी की भक्ति देख सभी हैरत में हैं.

इस डॉगी का नाम जेरी है और यह जिला मुख्यालय के रहने वाले रवि शुक्ला का पालतू है. वायरल वीडियो में जेरी सुध-बुध खो कर भक्ति में लीन है और भजन सुन रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deporia) जिले में एक अनोखा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक डॉगी (Pet Doggy) मंत्रमुग्ध होकर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) सुन रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद न्यूज 18 की टीम ने उस डॉगी को खोज निकाला. इस डॉगी का नाम जेरी है और यह जिला मुख्यालय के रहने वाले रवि शुक्ला का पालतू है. वायरल वीडियो में जेरी सुध-बुध खो कर भक्ति में लीन है और भजन सुन रहा है. इतना ही नहीं हनुमान चालीसा के खत्म होने के बाद वह भावुक भी हो जाता है और उसके आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.

2 मिनट 30 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में जेरी बड़े ही ध्यान से हनुमान चालीसा सुन रहा है. जेरी की उम्र पांच साल की है और वह शुक्ला परिवार में एक सदस्य की तरह है. परिवार ने बताया कि यह उन लोगों के लिए भी हैरान करने वाला था, क्योंकि यह वीडियो चुपके से शूट किया गया था. हालांकि जेरी की इस भक्ति को देखकर परिवार खुश है.





पांच साल का है जेरी
रवि शुक्ला ने बताया कि जेरी की उम्र करीब पांच साल है और यह उनके परिवार का एक सदस्य है. वह भी इस डॉगी के हैरान करने वाले इस करतब से बेहद खुश है. उन्होंने बताया कि वे चुपचाप इस विडियो को शूट कर रहे थे, लेकिन जेरी इधर-उधर नहीं गया. जब हनुमान चालीसा का अन्तिम दोहा चल रहा था तो इसके आंख से आंसू भी निकल आये. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस डॉगी का वीडियो जिसने भी देखा वो हैरान है और उसकी भक्ति की तारीफ़ कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज