देवरिया जेल में छापा, बाहुबली अतीक अहमद के बैरक से 2 सिम, 4 पेन ड्राइव बरामद

बता दें बाहुबली अतीक अहमद भी देवरिया जेल में बंद है. छापेमारी के दौरान अतीक अहमद के बैरक से दो सिम और चार पेन ड्राइव बरामद की गई.

UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 12:04 PM IST
देवरिया जेल में छापा, बाहुबली अतीक अहमद के बैरक से 2 सिम, 4 पेन ड्राइव बरामद
डीएम-एसएसपी के नेतृत्व में देवरिया जेल में छापा
UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 12:04 PM IST
पिछले दिनों पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या के बाद यूपी की जेलों में सघन तलाशी अभियान जारी है. इसी क्रम में गुरुवार सुबह ही डीएम, एसएसपी समेत जिले के तमाम आला अफसरों ने देवरिया जिला कारागार में छापा मारा. करीब ढाई घंटे चली इस छापेमारी में मोबाइल फ़ोन, सिम कार्ड, पेन ड्राइव, चाकू और कैंची जैसी चीजें बरामद हुई.

बता दें बाहुबली अतीक अहमद भी देवरिया जेल में बंद है. छापेमारी के दौरान अतीक अहमद के बैरक से दो सिम और चार पेन ड्राइव बरामद की गई. सुबह आठ बजे के करीब 300 सिपाहियों के साथ अचानक पहुंचे डीएम और एसएसपी से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस दौरान सभी बैरकों की तलाशी ली गई.



अतीक अहमद के बैरक से दो सिम और चार पेन ड्राइव मिला है. इसके आलावा चाकू, कैंची और एक मोबाइल बरामद हुआ है. डीएम सुजीत कुमार ने बताया कि सभी सामान को जब्त कर लिया गया है और कार्यवाई के आदेश दे दिए गए हैं.

गौरतलब है कि देवरिया जिला कारागार मे कुशीनगर के आलावा देवरिया जिले के कैदी बंद हैं. वहीं कई हाई प्रोफाइल अपराधियों को इस जेल में रखा गया है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब देवरिया जेल में इतना सामान बरामद हुआ है. जब-जब जेल मे छापा मारा गया है तब-तब सामान बरामद हुआ है, लेकिन जेल प्रशासन के अफसर कोई ठोस कार्यवाई नहीं करते.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर