लाइव टीवी

देवरिया: प्रेमिका को चाकू मार युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 16, 2017, 3:43 PM IST
देवरिया: प्रेमिका को चाकू मार युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान
प्रेमी करम चंद और घायल किशोरी की फोटो.

देवरिया में शनिवार को एक मनचले ने किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
देवरिया में शनिवार को एक युवक ने किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया. घायल किशोरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वारदात के कुछ देर बाद युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया.

बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाला करम चंद काफी दिनों से लड़की से एकतरफा प्यार करता था. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के लाहिलपार गांव की है. जहां पीठ में चाकू लगने से घायल किशोरी का अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां किशोरी की हालत स्थिर बनी हुई हैं.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है, वहीं पुलिस टीम आरोपी करम चंद की तलाश में दबिश दे रही थी. तभी पुलिस को सूचना मिली कि युवक करम चंद ने ट्रेन के आगे कूदकर उसने जान दे दी.

लाहिलपार गांव की रहने वाली किशोरी को गांव का ही एक युवक करीब दस दिन से छेड़ रहा था. इससे परेशान होकर किशोरी ने यह बात पिता को बता दी. पिता ने शोहदे के घरवालों से पूछा तो युवक को नागवार गुजरा और उसने गांव के पास दुकान से सामान लेकर लौट रही किशोरी का गला दुपट्टे से दबा दिया.

विरोध करने पर चाकू से हमला कर लहुलुहान कर दिया. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2017, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर