लाइव टीवी

जेल में हुआ फेसबुक अपडेट, कैदी ने कैप्शन में लिखा- बस कुछ और दिन जेल में
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 3, 2019, 11:11 PM IST

देवरिया जिला जेल एक बार फिर विवादों में घिर गया है. बाहुबली अतीक अहमद का प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि जेल में बंद एक अन्य अपराधी का 27 और 28 दिसम्बर को फेसबुक एकाउंट अपडेट होने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
देवरिया जिला जेल एक बार फिर विवादों में घिर गया है. बाहुबली अतीक अहमद का प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि जेल में बंद एक अन्य अपराधी का 27 और 28 दिसम्बर को फेसबुक एकाउंट अपडेट होने का मामला सामने आया है. इसमें अपराधी विकास ने फेसबुक कैप्शन में लिखा है - बस कुछ दिन और जेल में. यह फ़ोटो जेल के अंदर का प्रतीत होता दिखाई दे रहा है. इसके बाद से जेल और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा है.

गौरतलब है कि सदर कोतवाली क्षेत्र का विकास यादव शातिर अपराधी है जो जिला जेल में बंद है. वह हत्या के प्रयास के मामले में वांछित था और उस पर पचीस हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित था. इस अपराधी ने 6 दिसम्बर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था और इस समय वह जेल में है. वह जेल से ही अपना फेसबुक एकाउंट अपडेट कर रहा है. हालांकि एसपी ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में प्रयागराज के फूलपुर विधानसभा के पूर्व विधायक बाहुबली अतीक अहमद पर इसी जेल में बंद रहते हुए एक कारोबारी के अपहरण का आरोप लगा है. इस घटना से जिला प्रशासन के साथ-साथ प्रदेश की योगी सरकार की भी किरकिरी हुई थी.

लखनऊ के एक कोरोबारी ने अतीक पर आरोप लगाया था कि उसने उसे अगवा कराकर जेल के अंदर लाकर मारा-पीटा. साथ ही उसकी कुछ कंपनियों और करोड़ों रुपए की जमीन को जबरदस्ती अपने नाम करा लिया. हालांकि अतीक को बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन कैदी द्वारा अपना फेसबुक प्रोफाइल अपडेट करने से एक बार फिर जेल प्रशासन सुर्खियों में आ गया है. (रिपोर्ट-उमाशंकर बट्ट) 

ये भी पढ़ें: सुर्खियां: अतीक ने देवरिया जेल में 8 और की उधेड़ी थी चमड़ी, आवारा पशुओं को केन्द्रों में पहुंचाने के निर्देश

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2019, 9:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर