लाइव टीवी

नाकाम प्रेमी ने लड़की को मारा चाकू, ट्रेन से कटकर दे दी जान

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 16, 2017, 8:44 PM IST
नाकाम प्रेमी ने लड़की को मारा चाकू, ट्रेन से कटकर दे दी जान
Shahjahanpur: बाबा ने अवैध संबंधों के खुलासे के डर से की थी मासूम की हत्या

देवरिया जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्यार में ठुकराए जाने के बाद प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को चाकू से मारकर घायल कर लिया फिर खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी.

  • Share this:
देवरिया जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्यार में ठुकराए जाने के बाद प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को चाकू से मारकर घायल कर लिया फिर खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी.

ये पूरा मामला सदर कोतवाली के लहीलपार गांव का है जहां वाल्मिकि पासवान को गांव की ही इंटर की छात्रा से एक तरफा प्यार हो गया. वाल्मिकि ने कई बार अपने दिल की बात लड़की से कही पर लड़की ने हर बार मना कर दिया और अपने घर में जाकर छेड़छाड़ की शिकायत भी की.

शिकायत का पता चलते ही वाल्मिकि पासवान आग बबुला हो गया और बाजार में लड़की को पाकर चाकू से हमला कर दिया. मौजूदा लोगों ने छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस वाल्मिकि के घर पहुंच गई.

आरोपी को घर पर ना पाकर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. कुछ समय बाद पुलिस को पता चला कि वाल्मिकि ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी के पर्स से पहचान की है. पुलिस को मौके से एक प्रेम पत्र भी मिला है. वही सदर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2017, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर