बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दर-दर भटक रहा है मजबूर बाप

कुशीनगर में एक बाप अपने बेटों के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पिता दर-दर भटकने को मजबूर है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 10:11 AM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 13, 2017, 10:11 AM IST
कुशीनगर में एक बाप अपने बेटों के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है. इस बाप की मुसीबत ये है कि खुलेआम आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. कई बड़े-बड़े पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटने के बाद भी 8 में से 4 आरोपी ही गिरफ्तार हो पाए हैं.

11 जून को मामूली विवाद में राजेश मिश्र को उनके पड़ोसियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.  घटना में राजेश के परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.



इस हत्याकांड में राजू तिवारी सहित आठ लोग आरोपी बनाए गए थे.  सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस ने भी कड़ाई बरती जिसके बाद चार आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया जबकि दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस मुख्य आरोपी राजू तिवारी को गिरफ्तार नहीं कर सकी.

पिता श्रीराम मिश्र अपने लड़के के हत्यारों को हर हाल में सजा दिलाना चाहते हैं इसलिए वे कुशीनगर के पुलिस अधिकारियों समेत प्रदेश के पुलिस मुखिया के दरवाजे तक गुहार लगा चुके हैं लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ.

पूरे मसले पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद का कहना है कि इस हत्याकांड में पुलिस ने काफी कड़ी कार्यवाही की थी. आगे भी आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास करेगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...