दोस्त को बचाने के चक्कर में एक साथ नदी में डूबे चार छात्र

कहा जा रहा है कि छोटी गंडक नदी में डूबने से चारों छात्रों की मौत हो गई. इनमें से तीन गोरखपुर के और एक महराजगंज जिले के रहने वाले थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 7, 2019, 12:21 PM IST
दोस्त को बचाने के चक्कर में एक साथ नदी में डूबे चार छात्र
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 7, 2019, 12:21 PM IST
उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां नदी में नहाने के दौरान चार दोस्तों की एक साथ डूबने से मौत हो गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिन ने सभी शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला देवरिया जिले का है. कहा जा रहा है कि छोटी गंडक नदी में डूबने से चारों छात्रों की मौत हो गई. इनमें से तीन गोरखपुर और एक महराजगंज जिले के रहने वाले थे. ये चारों छात्र अपने दोस्त की बहन की शादी समारोह में शिरकत करने आज ही सुबह देवरिया आये थे. ग्रामीणों की मदद से चारों शवों को पुलिस ने नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, छात्रों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. जिले के भटनी थाना क्षेत्र के लालचक गांव के रहने वाले छात्र दीपक की बहन की आज शादी थी. दीपक के आठ दोस्त गोरखपुर से देवरिया आये और दोपहर में छोटी गंडक नदी में नहाने चले गए. इसी दौरान एक छात्र नदी के गहरे पानी में फस गया, जिसे बचाने के लिए तीन छात्र नदी में कुद गए. ऐसे में सभी गहरे पानी में चले गये और नदी मे डूबने से मौत हो गई. मरने वाले छात्र अमन यादव, सत्यव्रत मौर्य, शास्वत त्रिपाठी और अभिषेक सिंह हैं. इनमें से तीन ने अभी इण्टर की परीक्षा पास की थी.

ये भी पढ़ें- 

'NDA मजबूती से कर रहा काम, लक्ष्य मोदी को दोबारा PM बनाना'

बिहार: मुजफ्फरपुर के होटल से मिले EVM, बवाल के बाद कार्रवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...