दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या, शव को क्षत-विक्षत अवस्था में फेंक दरिंदे फरार

देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा की दुष्कर्म कर निर्ममता से हत्या कर दी गई और शव को क्षत-विक्षत अवस्था में फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 3:45 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2018, 3:45 PM IST
देवरिया जिले में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा की दुष्कर्म कर निर्ममता से हत्या कर दी गई और शव को क्षत-विक्षत अवस्था में फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

स्थानीय लोग उस समय सन्न रह गए जब उन्हें पता चला की झाड़ियों में एक नाबालिक छात्रा का शव फेंका हुआ है. यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ जुटने लगी कि तभी शव की पहचान गांव की रहने वाली एक छात्रा के रूप में हुई. उपस्थित लोगों में किसी ने छात्रा के घर वालों को इसकी सूचना दे दी.

छात्रा की मौत की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का कहना था कि छात्रा एक दिन पहले लापता हुई थी. वहीं इस मामले में नवागत पुलिस अधीक्षक एन. कोलांचि का कहना था कि सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक छात्रा का शव बरामद हुआ है. वह अपने घर से गायब थी जिसकी सूचना सलेमपुर कोतवाली में दर्ज कराई गई थी. छात्रा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें -

विनेश फोगाट के सोने की चमक में लखनऊ में बहा पसीना भी है शामिल


मेरठ में छात्रा को जलाने के मामले में अखिलेश यादव का Tweet- नारी सुरक्षा पर निष्क्रिय है सरकार


चतुर्थ श्रेणी के लिए योग्यता 5वीं पास, एमटेक और एमएससी पास ने भी किया आवेदन

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर