लाइव टीवी

देवरिया: प्रेमी ने धोखा दिया तो बारात लेकर घर पहुंची प्रेमिका

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 23, 2017, 9:49 AM IST

देवरिया जनपद के बरहज थाना इलाके में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां के एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को धोखा दिया तो प्रेमिका खुद प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई.

  • Share this:
देवरिया जनपद के बरहज थाना इलाके में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां के एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को धोखा दिया तो प्रेमिका खुद प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई.

भारी विरोध के बावजूद प्रेमिका शादी की जिद पर गांव के बाहर अड़ी रही.प्रेमी के परिजनों ने गांव के बाहर ही बारातियों को रोक लिया जिसके बाद बवाल मच गया.मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से हालात को काबू किया.

बताया जा रहा है कि भलुअनी कस्बा निवासी नंदलाल के बेटी सुलोचना की शादी मझौलीराज में कुछ वर्ष पूर्व हुई थी.किसी कारण पति-पत्नी में अलगाव हो गया.इसी दौरान सुलोचना का सम्बन्ध उसके बड़े भाई के साले बरहज थाना क्षेत्र के चकराउपाध्याय गांव निवासी बृजेश गुप्ता से हो गया और इनके संबंधों की जानकारी होने पर पति ने सुलोचना को घर से निकाल दिया.

जिसके बाद सुलोचना और बृजेश लिव इन रिलेशन शिप में साथ रहने लगे.लगभग 3 साल साथ रहने के बाद बृजेश साथ रहने से मना कर दिया.जिससे आजिज आकर सुलोचना गाजे-वाजे के साथ अपने प्रेमी के घर खुद बारात लेकर पहुच गई.

घंटो तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा चला.इसको देखने के लिए हजारो की संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई.स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थाने की पुलिस को तैनात कर दिया गया.इस बावत पुलिस अधीक्षक का कहना था कि इस घटना में गाड़ी का शीशा टूटा है.लड़की को चोट आई है दोनो पक्षो को थाने पर लाया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2017, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...