दे​वरिया: स्कूल की छत से गिरकर छात्रा की संदिग्ध मौत, प्रिंसिपल फरार

यूपी के देवरिया शहर के नेहरू नगर स्थित मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल में सोमवार को दर्दनाक हादसा सामने आया. जहां कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को तीन मंजिला छत से किसी ने धक्का दे दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही छात्रा की मौत हो गई.

UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 18, 2017, 5:03 PM IST
दे​वरिया: स्कूल की छत से गिरकर छात्रा की संदिग्ध मौत, प्रिंसिपल फरार
छात्रा नीतू चौहान की फाइल फोटो
UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 18, 2017, 5:03 PM IST
यूपी के देवरिया शहर के नेहरू नगर स्थित मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल में सोमवार को दर्दनाक हादसा सामने आया. जहां कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को तीन मंजिला छत से किसी ने धक्का दे दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई. वहीं मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही छात्रा की मौत हो गई.

घटना के बाद स्कूल प्रशासन के लोग विद्यालय में ताला जड़ कर फरार हो गए हैं. बता दें, कि चकियवा की रहने वाली 16 साल की नीतू चौहान मार्डन सिटी मांटेसरी स्कूल में कक्षा नौवीं की छात्रा थी. आज दोपहर को वह तीन मंजिला छत पर गई थी, इसी बीच किसी ने उसे धक्का दे दिया जिससे वह तीन मंजिली छत से नीचे आ गई और गंभीर रुप से घायल हो गई.



छात्राओं के शोर करने पर विद्यालय प्रशासन सक्रिय हुआ और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन इसी बीच नीतू ने दम तोड़ दिया. नीतू की मौत के बाद परिजन स्कूल प्रशासन पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं.

वहीं घटना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल आद्या तिवारी मोबाइल बंद कर विद्यालय से फरार हो गए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...