लाइव टीवी

देवरियाः अस्पताल के सामने निजी एंबुलेंस चालकों का हाईवोल्टेज ड्रामा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 1, 2018, 11:17 PM IST

निजी एंबुलेंस चालकों के हाईवोल्टेज ड्रामे से निकलकर आई एक तस्वीर बेहद दिलचस्प थी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी शरीर पर पानी डालकर माचिस की तीली से खुद को आग लगाने की कोशिश कर रहा था.

  • Share this:
देवरिया जिले में गुरूवार को निजी एंबुलेंस चालकों ने जिला अस्पताल परिसर में गाड़ी पार्क करने को लेकर कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया. अस्पताल के गेट के सामने जुटे एक दर्जन से अधिक चालकों ने आत्मदाह करने की धमकी भी दी.

दरअसल, निजी एंबुलेंस चालकों को अस्पताल परिसर के अंदर और बाहर जबरन एंबुलेंस पार्क करने और अस्पताल के मरीजों और डाक्टरों के साथ दुर्वव्हार करने की शिकायत के बाद जिला प्रशासन ने कई निजी एंबुलेंस का चालान कर दिया है, जिससे निजी एंबुलेंस चालक नाराज हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक निजी एंबुलेंस चालकों के खिलाफ डाक्टरों की शिकायत पर प्रशासन ने पिछले सप्ताह ही अस्पताल परिसर में पार्क सभी निजी एंबुलेंस का चालान कर दिया था, जिससे अब निजी एंबुलेंस चालक आक्रोशित है और अस्पताल परिसर में निजी एंबुलेंस पार्क करने की जगह देने की मांग की है..

निजी एंबुलेसेंस चालकों के हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों को शांत कराया.निजी एंबुलेंस चालकों के हाईवोल्टेज ड्रामे से निकलकर आई एक तस्वीर बेहद दिलचस्प थी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी शरीर पर पानी डालकर माचिस की तीली से खुद को आग लगाने की कोशिश कर रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2018, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...