लाइव टीवी

कुशीनगर में पति ने 40 हजार में किया पत्नी का सौदा, शाहजहांपुर में झेलती रही गैंगरेप
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2018, 11:58 AM IST
कुशीनगर में पति ने 40 हजार में किया पत्नी का सौदा, शाहजहांपुर में झेलती रही गैंगरेप
Photo: News 18

मामला कुशीनगर जनपद के हनुमानगंज थानाक्षेत्र के जिंदा छपरा गांव का है. इस गांव के रहने वाले अवधेश ने अपनी पत्नी का 40 हजार रूपये में सौदा कर दिया. अवधेश ने अपनी पत्नी को शाहजहांपुर के कुछ लोगों के हाथों बेचा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पैसों के लालच में एक पति ने अपनी पत्नी का ही सौदा कर डाला. 40 हजार में खरीदी गई इस महिला के साथ शाहजहांपुर में कई दिनों तक गैंगरेप किया गया. मामले में पिता की​ शिकायत पर युवती को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन गिरफ्तारी अभी तक किसी की नहीं हुई है.

मामला कुशीनगर जनपद के हनुमानगंज थानाक्षेत्र के जिंदा छपरा गांव का है. इस गांव के रहने वाले अवधेश ने अपनी पत्नी का 40 हजार रूपये में सौदा कर दिया. अवधेश ने अपनी पत्नी को शाहजहांपुर के कुछ लोगों के हाथों बेचा. महिला को खरीदने वाले दो लोगों ने अपने घर ले जकार उसे कैद किया और कई दिनों तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे. एक कमरे में कैद महिला जब भी बाहर निकलने या फिर अपने परिजनों से मिलने की जिद करती तो उसे प्रताड़ित किया जाता था. कई दिनों तक वह सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होती रही. इधर उसका पति अवधेश उन्हीं पैसों से मौज उड़ाता रहा.

कुछ दिनों बाद जब पिता अपनी लड़की से मिलने गया, तब जाकर यह मामला खुलकर सामने आया. इसके बाद पुलिस के दबाव में महिला तो बरामद हो गयी है लेकिन अपने पति द्वारा दिये गये धोखे और अपने साथ हुए हैवानियत से वह अवसाद ग्रस्त हो गयी है. बेहद गरीबी में जी रहे महिला के मां-बाप के पास उसका इलाज कराने के लिए पैसे नहीं है. मामले की जानकारी होने का बाद पुलिस केस तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी भी कलयुगी पति की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पता चला कि अवधेश अपनी पत्नी को उसके पिता की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर घर से ले गया और खरीददारों से बहन बताकर 40 हजार रूपये में बेच दिया. शाहजहांपुर के दो भाईयों ने महिला को खरीदने के बाद अपने साथ लेकर चले गये. इस दौरान अवधेश खुद अपनी पत्नी को छोड़ने गया. इसके बाद वह वहां से फरार हो गया. अपने पति द्वारा गैर हाथों में सौपीं गयी महिला कई दिनों तक गैंगरेप झेलती रही. कुछ दिन बाद पिता अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल पहुंचा तो पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने सारी बात बताई.

इसके बाद पिता ने हनुमानगंज थाने की पुलिस से गुहार लगाई, जिसके बाद महिला किसी तरह बरामद हुई. अपने साथ हुए इस फरेब और फिर हैवानियत से पीड़ित महिला अवसादग्रस्त हो गयी है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरगोविंद मिश्रा ने कहा कि महिला के पति अवधेश के साथ ही तीन लोगों केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(रिपोर्ट: अशोक शुक्ल)

ये भी पढ़ें: अमृतसर ट्रेन हादसे में यूपी के 9 लोगों की मौत, 2 साल के आरुष ने खोए मां-बाप और भाई

प्रवीण तोगड़िया के अयोध्या मार्च से बढ़ी हलचल- राम जन्मभूमि और बाबरी के पक्षकारों ने किया विरोध

पुलिस स्मृति ​दिवस: सीएम योगी का ऐलान- सिपाहियों को मोटरसाइकिल भत्ता जल्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2018, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर