लाइव टीवी

देवरिया में बड़ी तादात में बीजेपी में शामिल हुए मुस्लिम परिवार

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 11, 2018, 10:29 PM IST

देवरिया जनपद में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के पुरुष और महिलाओं ने बीजेपी की सदस्याता ग्रहण की. शामिल होने वाले लोगों का कहना है कि वो बीजेपी की नीतियों जैसे तीन तलाक के खिलाफ पीएम मोदी के मुहीम से काफी खुश हैं.

  • Share this:
देवरिया जनपद में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के पुरुष और महिलाओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. शामिल होने वाले लोगों का कहना है कि वो तीन तलाक के खिलाफ पीएम मोदी के मुहिम से काफी खुश हैं. इस समारोह की अगुवाई सलेमपुर लोकसभा के बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा ने की.

दरअसल, देवरिया जनपद के सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र का निशनिया पैकौली गांव के 150 से अधिक की तादात में मुस्लिम वर्ग के लोग भाजपा में शामिल हुए हैं. शामिल होने वाले लोगों का मानना है कि अल्पसंख्यक बीजेपी शासन में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ और न ही कोई भेदभाव हो रहा है, सबको एक समान न्याय मिल रहा है.

इस गांव की रहने वाली अब्दुल हक की बेटी नसीमा खातून जो तीन तलाक पीड़िता है, वह बीजेपी में शामिल होकर काफी खुश और भावुक हो गई. उसके पति ने बेटा न होने के चलते उसको तलाक दे दिया था. इन सबका कहना है कि तीन तलाक के मुद्दे पर जल्द कानून बनना ही चाहिए.

वहीं, मुस्लिमों का बढ़ता बीजेपी प्रेम देखकर क्षेत्रीय सांसद काफी खुश नज़र आ रहे थे. इनका कहना है कि मुस्लिम वर्ग के लोग मोदी जी का कार्यकाल देख रहे हैं, इन लोगों ने उनकी नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी को ज्वाइन किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2018, 9:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर