ट्रिपल मर्डर केस में सदर कोतवाल निलंबित

देवरिया जिले में आज हुए ट्रिपल मर्डर में सदर कोतवाल को निलम्बित करते हुए राज्स्व कर्मियों के खिलाफ जांच करने की बात कही गयी है. सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरौरा गांव मे एक पेट्रोल पम्प जिस जमीन पर बन रहा था, वह विवादित थी.

News18Hindi
Updated: October 14, 2017, 11:52 PM IST
ट्रिपल मर्डर केस में सदर कोतवाल निलंबित
UP police
News18Hindi
Updated: October 14, 2017, 11:52 PM IST
देवरिया जिले में आज हुए ट्रिपल मर्डर में सदर कोतवाल को निलम्बित करते हुए राज्स्व कर्मियों के खिलाफ जांच करने की बात कही गयी है. सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरौरा गांव मे एक पेट्रोल पम्प जिस जमीन पर बन रहा था, वह विवादित थी. लेकिन डीएम सुजीत कुमार ने विवादित जमीन पर एनओसी जारी कर दी थी. जिसके बाद आज दोपहर में जब पेट्रोल पम्प मालिक निर्माण करवाने पहुंचा तो ग्रामीणों से झड़प हो गई. जिसके बाद तीन निर्दोष ग्रामीणों की गोलियों से भूनकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. इस मामले को लेकर डीएम, एसपी कमिश्नर, डीआईजी और आईजी सभी घटना स्थल पर पहुँच गये जांच में जुट गये हैं.

सदर कोतवाली में नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है वहीँ पुलिस ने दो, चार पहिया वाहन, चार असलहे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि अभी शुरूआती जांच में सदर कोतवाल को निलम्बित किया गया लेकिन ट्रिपल मर्डर केस में राजस्व कर्मियों की भूमिका की भी जांच हो रही है. लेकिन अब भी सवाल ये है कि जब जमीन विवादित थी तो जिले के कलेक्टर ने पेट्रोल पम्प मालिक के पक्ष में आदेश कैसे दे दिया. इस सवाल पर जिले के सभी अधिकारी अभी चुप हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...