Home /News /uttar-pradesh /

kidnapping and murder of 6 years old boy in deoria after 5 lakhs rupees ransom demand upns

देवरिया: छात्र की अपहरण के बाद हत्या, ट्यूशन टीचर के घर शौचालय में मिला मासूम का शव

पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लिया है.

गांव के आधा दर्जन लोग बाइक लेकर बालक की तलाश करने लगे. इसी बीच गांव के दक्षिण तरफ खेत मे एक कागज मिला जिस पर यह लिखा था कि गोरख यादव 5 लाख रुपया की व्यवस्था करो नहीं तो तुम्मारे लड़के को नहीं छोड़ा जाएगा. यह पत्र मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में हड़कंप मच गया. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गोरख यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

अधिक पढ़ें ...

देवरिया. देवरिया के थाना क्षेत्र के हरखौली गांव में ट्यूशन पढ़ने गए मेडिकल स्टोर संचालक के बेटे की अपहरण कर हत्या कर दी गई. हरखौली गांव निवासी गोरख यादव के अपहृत बेटे संस्कार यादव (6) वर्ष का शव गुरुवार सुबह शिक्षक के मकान में स्थित शौचालय से बरामद किया गया. एसपी संकल्प शर्मा की अगुवाई में पुलिस की टीम ने गांव में कांबिंग की. पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लिया है. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया.

बता दें कि लार क्षेत्र के हरखौली निवासी डॉ. गोरख यादव चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाने के साथ ही प्राइवेट प्रेक्टिस करते हैं. उनकी तीन बेटी और एक बेटा संस्कार यादव 6 वर्ष का था. संस्कार यादव बुधवार की शाम गांव में ही एक शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था. कुछ देर बाद जब संस्कार यादव वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो कर उसको ढूंढ़ने लगे. इस बीच संस्कार की बहन भाई का पता लगाने के लिए शिक्षक के घर पहुंची. पूछताछ में ट्यूशन टीचर ने बताया कि संस्कार आज पढ़ने नहीं आया था.

Ayodhya: फिल्म काली के निर्माता पर भड़के बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी, जानिए क्या कहा

यह सुन परिजन परेशान हो उठे और उसकी खोजबीन शुरू कर दी. गांव के आधा दर्जन लोग बाइक लेकर बालक की तलाश करने लगे. इसी बीच गांव के दक्षिण तरफ खेत मे एक कागज मिला जिस पर यह लिखा था कि गोरख यादव 5 लाख रुपया की व्यवस्था करो नहीं तो तुम्मारे लड़के को नहीं छोड़ा जाएगा. यह पत्र मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में हड़कंप मच गया. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गोरख यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

संलिप्त लोगों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई- एसपी
मौके पर एसपी संकल्प शर्मा रात में ही पहुंच गए. पुलिस टीम छात्र की खोजबीन में जुट गई और कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पौत्र ने आज सुबह सच्चाई उगल दी. उसने छात्र संस्कार के शव के बारे में बताया कि घर के दरवाजे पर स्थित शौचालय में है. यह सुनते ही एसपी ने अपनी मौजूदगी में शौचालय को खुलवाया तो संस्कार कर शव बरामद हो गया. घटना के पूरे गांव में सनसनी मच गई. एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि छात्र का शव बरामद कर लिया गया है. घटना के कारणों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मामले संलिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई जाएगी.

Tags: CM Yogi, Deoria crime news, Deoria news, Kidnapping Case, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर