लाइव टीवी
Elec-widget

देवरिया: शराब दुकान के मुनीम की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 28, 2019, 10:00 AM IST
देवरिया: शराब दुकान के मुनीम की गोली मारकर हत्या
शराब दुकान के मुनीम की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे देवरिया के एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
देवरिया. यूपी के देवरिया जिले (Deoria) के बनकटा थाना क्षेत्र के ताली मठिया में यूपी-बिहार बार्डर पर स्थित देसी शराब (Wine Shop) की दुकान के मुनीम की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर एसपी डा. श्रीपति मिश्र समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस घटना के पीछे रंजिश बता रही है.

बता दें कि गोरखपुर जिले के परसा निवासी (48) वर्षीय राजेश यादव ताली मठिया स्थित रामप्रवेश राय के देसी शराब की दुकान पर मुनीम थे. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार 4-5 बदमाश पहुंचे और किसी बात को लेकर राजेश से नोंकझोंक के बाद बदमाशों ने उनके सीने में गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए, लेकिन तब तक बदमाश यूपी बार्डर पार कर बिहार में फरार हो गए.

लोगों ने राजेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने कारतूस व अन्य सामान भी मौके से बरामद किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे देवरिया के एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगी है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढे़ं:

यूपी BJP ने घोषित किए 59 जिला-महानगर अध्यक्ष, पुराने चेहरों पर फिर जताया भरोसा

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com