झगड़े के बाद प्रेमी-प्रेमिका ने चलती ट्रेन से लगाई छलांग, हालत गंभीर

देवरिया के छापोली जिले के निवासी सोनू साहनी और प्रेमिका के साथ लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से जा रहे थे तभी दोनों का आपस में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 28, 2018, 9:20 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 28, 2018, 9:20 AM IST
यूपी में देवरिया जिले से ताल्‍लुक रखने वाले  प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की. दोनोंं कानपुर से लखनऊ जा रही ट्रेन में उन्नाव के गंगाघाट स्टेशन पर ट्रेन से कूद गए. ट्रैक पर गिरने के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. फिलहाल घायल प्रेमी-प्रेमिका का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. तभी दोनों चलती ट्रेन से कूद गए.

मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया के छापोली जिले के निवासी सोनू साहनी और प्रेमिका व बुआ के बेटे बाले के साथ लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से जा रहे थे. लोगों ने बताया कि किसी बात को लेकर सोनू व उसकी प्रेमिका में झगड़ा हो गया था. दोनों कानपुर से एक दूसरे से झगड़ते हुए जा रहे थे. बात-बात में बात इतनी बढ़ गई कि उन्‍नाव के  गंगाघाट स्टेशन पर पहुंचते हुए चलती ट्रेन से दोनों ने छलांग लगा दी.

यह भी पढ़ें: कबीर के 'सहारे' 2019 के रण में निशाना साधेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

रेलवे ट्रैक के पास प्रेमी और प्रेमिका को खून से लथपथ हालत में देख मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद जीआरपी ने जोड़े को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर