लाइव टीवी

3 पुलिसवाले मिलकर भी नहीं छुड़ा पाए कॉलर, भारी पड़ा अकेला युवक!
Deoria News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 26, 2018, 6:05 PM IST
3 पुलिसवाले मिलकर भी नहीं छुड़ा पाए कॉलर, भारी पड़ा अकेला युवक!
कॉलर छुड़ाने की कोशिश करते पुलिसकर्मी

आरोपी को पकड़ने के दौरान ही पहले तो झड़प हुई और बाद में अमित वर्मा ने पुलिस का कॉलर पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 26, 2018, 6:05 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी पुलिस और प्रशासन से नहीं डर रहे हैं. ताजा मामला उप्र के देवरिया का है जहां आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को खुद आरोपी ने ही दबोच लिया. उस युवक ने इतनी जोर से कॉलर पकड़ा कि 3 पुलिसवाले मिलकर भी कॉलर नहीं छुड़ा सके.

युवक पर मारपीट और अपहरण का आरोप था. देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके देवरिका है और आरोपी का नाम अमित वर्मा है. जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को 3 पुलिसकर्मी आरोपी युवक अमित वर्मा को पकड़ने गए थे.

आरोपी को पकड़ने के दौरान ही पहले तो झड़प हुई और बाद में अमित वर्मा ने पुलिस का कॉलर पकड़ लिया. झड़प में बस स्टैंड चौकी के सिपाही राजेश को थोड़ी चोटें भी आई हैं. सिपाही को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद लोग पुलिसकर्मियों की मदद करने के बजाय वीडियो बना रहे थे.

बड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आ सकी गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक अमित स्वभाव से दबंग है और उसने अपने ही गांव के एक युवक के साथ मारपीट की थी. उस युवक की तहरीर के बाद ही पुलिसवाले उसे पकड़ने आए थे.

ये भी पढ़ें: 1 जनवरी से शुरू होगी मोदी सरकार की बड़ी योजना, 21 दिनों के बाद मिल जाएगी नौकरी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर