Home /News /uttar-pradesh /

Deoria News: ऑटो रिक्शा चालक की बेटी बनी Miss India 2020 की रनर अप, गांव में खुशी की लहर

Deoria News: ऑटो रिक्शा चालक की बेटी बनी Miss India 2020 की रनर अप, गांव में खुशी की लहर

ऑटो रिक्शा चालक की बेटी बनी Miss India 2020 की रनर अप

ऑटो रिक्शा चालक की बेटी बनी Miss India 2020 की रनर अप

मिस इंडिया (Miss India) चुनी गई ऑटो ड्राइवर ओमप्रकाश सिंह की बेटी मान्या सिंह (Manya Singh) 5 साल पहले गांव आई थी.

देवरिया. कुशीनगर जिले के हाटा निवासी ओमप्रकाश सिंह की पुत्री मान्या सिंह (Manya Singh) ने मुंबई में आयोजित मिस इंडिया 2020 (Miss India 2020) में फर्स्ट रनर अप खिताब जीत लिया है. मूल रूप से देवरिया (Deoria) जिले के विक्रम बिशनपुर निवासी ओमप्रकाश सिंह का परिवार हाटा नगर के गांधीनगर में मकान बनाकर लंबे समय से रहता था. मान्या सिंह का सफर काफी मुश्किल भरा रहा है. उनका मिस इंडिया के स्टेज तक पहुंचने का सफर इतना आसान नहीं था. मान्या सिंह के पिता ऑटो रिक्शा चालक हैं. ऐसे में मान्या को सब कुछ हाथ में नहीं मिला. उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की.

5 साल पहले अपने गांव आई थी मान्या 
मिस इंडिया चुनी गई देवरिया जनपद के बैतालपुर विकासखंड के विक्रमपुर बिशनपुर गांव निवासी ऑटो ड्राइवर ओमप्रकाश सिंह की बेटी मान्या सिंह 5 साल पहले गांव आई थी. उसके बाद अपने घर कुशीनगर जिले के हाटा कस्बे के गांधीनगर में चली गई. उनके पिता ओमप्रकाश सिंह खेती बारी के सिलसिले में आते हैं. ग्राम प्रधान अभिषेक सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने कहा कि गांव की बेटी ने देश ही नहीं दुनिया में विक्रमपुर बिशनपुर का नाम रोशन किया है इससे हम सभी लोग प्रसन्न हैं.

UP Panchayat Election 2021: मार्च के आखिरी हफ्ते में लग सकती है आचार संहिता

बैतालपुर ब्लॉक के विक्रम विशुनपुर गांव के एक साधारण से परिवार में जन्मी मान्या सिंह देसही देवरिया क्षेत्र के लोहिया इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा थी. जिसने वर्ष 2014 मे पास किया था.उसके पिता ओमप्रकाश सिंह कुशीनगर के हाटा में मकान बनवाकर रहते हैं. वहां से वह लोकल में ऑटो चलाते हैं बाद मे वह मुंबई परिवार सहित चल गये. दिसंबर 2020 में मान्या सिंह मिस उत्तर प्रदेश चुनी गई थी. फिर वह मुंबई में मिस इंडिया की रन अप चुनी गईं. इस बात पर विद्यालय के प्रबंधक, उसके क्लास टीचर फूले नहीं समा रहे है. वहीं मान्या सिंह के गांव के लोगों में खुशी की लहर है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Adityanath, Deoria news, Miss India Crown winner, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर