लाइव टीवी

देवरिया: बकरी चराने गई नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2018, 12:05 PM IST
देवरिया: बकरी चराने गई नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप
(प्रतिकात्मक फोटो)

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि बकरी चराने के दौरान ही गांव के ही 10 से 15 वर्ष के चार लड़के उसे जबरन खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:
देवरिया में शुक्रवार को बकरी चराने गई नाबालिग छात्रा के साथ गांव के लड़कों ने गैंगरेप किया. घटना सामने आने के बाद सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. वहीं 7 साल की नाबालिग लड़की को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि चारों आरोपी भी उसी गांव के निवासी हैं और नाबालिग हैं.

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली एक गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा-2 की छात्रा गुरुवार की शाम घर के पास खेत में बकरी चराने गई थी. पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि बकरी चराने के दौरान ही गांव के ही 10 से 15 वर्ष के चार लड़के उसे जबरन खेत में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया.

घटना के बाद किसी तरह घर पहुंची छात्रा ने आपबीती सुनाई तो मां के होश उड़ गए. गुरुवार को वह बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर चारों आरोपियों को गांव के पास से दबोच लिया. उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

बरेली में सामने आई 100 करोड़ की टैक्स चोरी, तीन कारोबारी गिरफ्तार

किसान के खेत में मिला कच्चा तेल और कोयला, ONGC ने की पुष्टि

दिवाली बाद यूपी में होगा देश का सबसे बड़ा गृह प्रवेश, एक साथ 10.50 लाख लोगों को मिलेगा घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2018, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...