लाइव टीवी

देवरिया: मातम में बदली दिवाली की खुशियां, करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 8:35 AM IST
देवरिया: मातम में बदली दिवाली की खुशियां, करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत
करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत के बाद विलाप करते परिजन.

देवरिया जिले में ग्रामीण ओमप्रकाश यादव के घर में दीपावली को लेकर घर की साफ-सफाई की जा रही थी. इस दौरान घर के तीन लोग करंट की चपेट में आ गए.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज गांव में शनिवार शाम करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दीपावली की पूर्व संध्या पर घर की सफाई के दौरान यह हादसा हो गया. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, सतगढही टोला निवासी ओमप्रकाश यादव के घर में दीपावली को लेकर साफ-सफाई चल रही थी. इस दौरान बहू रिंकू देवी (28) घर के बाहर लगे चैनल गेट की सफाई कर रही थीं. गेट के पास ही बिजली का एक खुला तार भी पड़ा हुआ था. रिंकू इसकी चपेट में आ गईं. चीख सुनकर सास द्रोपदी देवी (60) उन्‍हें बचाने पहुंची तो वह भी चपेट में आ गई. यह देख ओमप्रकाश की बेटी रंजना यादव (20) भी दौड़ी और उन्हें स्पर्श कर लिया. इसके कारण करंट की चपेट में आने से तीनों झुलस गईं.

गांव में पसरा सन्नाठा
गांव में पसरा सन्नाटा.


आसपास के लोगों ने बिजली आपूर्ति बंद कराकर उन्हें करंट के चंगुल से छुड़ाया, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. इस हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है. बताया जाता है कि रंजना की शादी तय थी. सूचना पाकर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए भेजा. वहीं, जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की सहायता की है.

ये भी पढ़ें:

बांदा: तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 1 की मौत 20 घायल

योगी सरकार के मंत्री ने गरीब और अनाथ बच्चों को करवाई दिवाली की शॉपिंग
Loading...

UP की राज्यपाल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी दीपावली की बधाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...