दबंगों के आगे बेबस दिखी देवरिया पुलिस, स्कूटी में लगाई आग

UMASHANKER BHATT | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 1:05 PM IST
दबंगों के आगे बेबस दिखी देवरिया पुलिस, स्कूटी में लगाई आग
स्कूटी में लगाई आग

दरअसल सड़क पर जा रहे एक बाइक सवार व्यक्ति को अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने चेंकिंग के लिए रोका. पुलिस ने उस व्यक्ति से रजिस्ट्रेशन पेपर मांगे. लेकिन वाहन चालक संदीप वर्मा ने कहा कि उसके पास अभी पेपर नहीं है.

  • Share this:
यूपी के देवरिया में चोरी की स्कूटी मिलने की सूचना पर रामगुलाम टोला पहुंचे कोतवाली के सिपाही पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस दौरान दबंगों ने सिपाही की वर्दी फाड़ते हुए स्कूटी को आग के हवाले कर दिया. सूचना के बाद पहुंची फोर्स ने आग पर काबू पाया. पीड़ित सिपाही कमलेश कन्नौजिया की तहरीर पर पुलिस ने नौ नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

दरअसल सड़क पर जा रहे एक बाइक सवार व्यक्ति को अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने चेंकिंग के लिए रोका. पुलिस ने उस व्यक्ति से रजिस्ट्रेशन पेपर मांगे. लेकिन वाहन चालक संदीप वर्मा ने कहा कि उसके पास अभी पेपर नहीं है, पेपर घर पर रखा हुआ है. उसने बहाना बनाया और पुलिस को कहा कि उन्हें पेपर देखना है तो उसके घर तक चलना होगा.

दबंगों की फोटो


जब वह पुलिस पुलिस कर्मचारी को अपने घर लेकर गया तो उसके अलग ही रूप देखने को मिले. उसने पुलिस को पेपर तो नहीं दिखाया, उल्टा उसने अपनी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. अपने घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर उसने मिट्टी का तेल डालकर उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते उनकी आंखों के सामने उसकी गाड़ी जलकर राख हो गई. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें:

यूपी में फर्जी शिक्षकों की खोज में लगी योगी सरकार, सभी जिलों से मांगी गई रिपोर्ट

इलाहाबाद का नाम बदलने पर शुरू हुई सियासत, सपा सांसद ने जताया विरोध
Loading...

BHU बवाल: हॉस्टल देने में छात्रों सहित उनके माता-पिता का भी 'चरित्र' जांचेगा प्रशासन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2018, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...