लाइव टीवी

देवरिया जिले में खिला कमल तो रातों-रात भगवा रंग में रंगी नगर पंचायत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 11, 2017, 7:36 PM IST

यूपी में जब सत्ता परिवर्तन हुआ तो भगवा रंग चर्चा में आया. देवरिया जिले में भी एक बार फिर भगवा रंग चर्चा का विषय वन गया है. क्योंकि जिले की लार नगर पंचायत को रातों-रात भगवा रंग में रंग दिया गया.

  • Share this:
यूपी में जब सत्ता परिवर्तन हुआ तो भगवा रंग चर्चा में आया. देवरिया जिले में भी एक बार फिर भगवा रंग चर्चा का विषय वन गया है. क्योंकि जिले की लार नगर पंचायत को रातों-रात भगवा रंग में रंग दिया गया. किससे आदेश से रंगाई हुई है, यह किसी को पता नहीं है. कुछ लगो इसे सांप्रदायिक मान रहे हैं तो कुछ इसे हिंदुत्व का प्रतीक.

दरअसल देवरिया जिले में नव निर्वाचित चेयरमैन का मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह होने वाला है. जिसके लिए जिले में तैयारिया जोर-शोर से चल रही है. आदर्श नगर पंचायत लार में कमल खिलने के बाद नगर पंचायत का रंग भी भगवा हो गया है. यहां तक की नगर पंचायत की पानी की टंकी, शौचालय, पेड़ और गेट को भगवा रंग में रंग दिया गया है.

बता दें, यूपी में ऑफिस का एक कलर होता है. लेकिन लार नगर पंचायत को भगवा रंग में रंग दिया गया है. इस पर लार नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि जगदीश यादव कहते हैं कि पूरा देश भगवा हो रहा है तो ऑफिस का रंग अगर भगवा हो गया तो क्या हर्ज है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2017, 7:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...