Home /News /uttar-pradesh /

peeli saree waali fame reena dwivedi ne deoria me dala vote with indian women look uttar pradesh elections 2022 upns

....जब वोट डालने ससुराल पहुंचीं ‘पीली साड़ी’ वाली मैडम, भारतीय नारी के अवतार में आईं नजर; देखें PHOTO

Deoria News: जब रीना द्विवेदी ग्राम पंसारही के पोलिंग बूथ पर वोट करने के बाद बाहर आई तो गांव के लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए.

Deoria News: जब रीना द्विवेदी ग्राम पंसारही के पोलिंग बूथ पर वोट करने के बाद बाहर आई तो गांव के लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए.

UP News: रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में ही काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

देवरिया. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के बीच ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी (Poll officer Reena Dwivedi) फिर सुर्खियों में हैं. लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी वाली मैडम’ के नाम से भी जाना जाता है. पीली साड़ी वाली लेडी अफसर रीना द्विवेदी ने गुरुवार को देवरिया में अपना वोट डाला. रीना ने बताया कि देवरिया सदर विधानसभा के ग्राम पंसारही में उनका ससुराल है. उन्होंने कहा कि देश और राज्य के उज्जवल भविष्य के लिए वोट जरूर डालना चाहिए. इसलिए हम लखनऊ से देवरिया वोट डालने आए थे. दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. जब रीना द्विवेदी ग्राम पंसारही के पोलिंग बूथ पर वोट डालने के बाद बाहर आईं तो गांव के लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए.

बता दें कि लखनऊ की रहने वालीं रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर कुछ अलग लुक में नजर आई थीं. रीना द्विवेदी इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखी थीं. आंखों पर ब्लैक सनग्लास पहने रीना की तस्वीर एक बार फिर से सोशल मीडिया में वायरल हुई थी. इससे पहले रीना द्विवेदी ने न्यूज18 से खास बातचीत में कहा था कि वह किसी एक ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं. वह हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं. काम के साथ साथ हर चीज पर ध्यान देती हैं. यह उनकी खुशकिस्मती है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि वह हर तरह की ड्रेस पहनती हैं.

इंस्टाग्राम पर रीना के 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स
बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्त रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Tags: Deoria news, UP news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर