लाइव टीवी

देवरिया में फोटो स्टूडियो मालिक की गोली मारकर हत्या

IANS
Updated: July 9, 2017, 5:17 PM IST
देवरिया में फोटो स्टूडियो मालिक की गोली मारकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

देवरिया जिले में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक फोटो स्टूडियो के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए.

  • IANS
  • Last Updated: July 9, 2017, 5:17 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक फोटो स्टूडियो के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए.

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि तहसील गेट के पास शहर के बांस देवरिया निवासी भास्कर जायसवाल अपने फोटो स्टूडियो में बैठे थे तभी, वहां पहुंचे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि इससे करीब आधा घंटा पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के गोरखपुर रोड निवासी एलआईसी एजेंट अरविन्द विश्वकर्मा (38) अपने घर के बाहर सड़क पर खड़े थे. इसी बीच मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाईं.

गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन हमलावर तब तक भाग चुके थे. लोगों ने घटना की सूचना को पुलिस को दी. गम्भीर रूप से घायल विश्वकर्मा को डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया है. मल्होत्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों ही मामलों की छानबीन शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2017, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर