देवरिया में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 29 महिलाओं समेत 56 लोग पकड़े गए

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 1:34 PM IST
देवरिया में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 29 महिलाओं समेत 56 लोग पकड़े गए
होटल से पकड़ी गई युवतियां

पुलिस को शहर के स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिल रही थी. इसी सूचना पर कोतवाली और महिला थाने की संयुक्त टीम ने होटल पर छापेमारी करके मौके से 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस टीम ने शहर के बीचों बीच स्टेशन रोड पर मौजूद 3 होटलों (इंडिया गेस्ट हाउस, नेशनल पैलेस और सहारा पैलेस) में छापा मारकर 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया है. कोतवाली पुलिस ने मौके से इन होटलों के चार कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है. साथ ही उनके एंट्री रजिस्टर सहित अन्य दस्तावेज भी अपने कब्जे में लिए हैं.

सूत्रों के मुताबिक जिस्मफरोशी के इस धंधे से जुड़े कुछ और बड़े खुलासे पुलिस मंगलवार को कर सकती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडिया गेस्ट हाउस से 8 और सहारा पैलेस से 11 जोड़े पकड़े गए है. वहीं नेशनल पैलेस से 10 महिलाएं और 8 पुरुष पकड़े गए. पकड़ी गईं युवतियों में कुछ नाबालिग भी हैं. सूत्रों के मुताबिक होटल से पकड़ी गई युवतियां पुलिस से छोड़ने की गुहार लगा रही थी.

गेस्ट हाउस में छापेमारी


दरअसल पुलिस को लंबे समय से शहर के स्टेशन रोड स्थित होटलों में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. इस के आधार पर कोतवाली और महिला थाने की संयुक्त टीम ने होटल पर छापेमारी कर मौके से 29 महिलाएं और 27 पुरुषों को हिरासत में लिया है. सभी से महिला थाने में पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, 6 प्रस्तावों को मिली मंजूरी
Loading...

Analysis: जानिए कब तक हो सकता है यूपी बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 12:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...