देवरिया में स्कूल की दीवार गिरने से छात्रा की मौके पर ही मौत

देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर कस्बे में उस समय कोहराम मच गया जब एक प्राइवेट स्कूल की दीवार गिरने से एक छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 5:16 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 5:16 PM IST
देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर कस्बे में उस समय कोहराम मच गया जब एक प्राइवेट स्कूल की दीवार गिरने से एक छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने गोरखपुर-देवरिया स्टेट हाइवे पर किशोर का शव रखकर यातायात जाम कर दिया. इसके कारण दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा.

मौके पर पहुंचकर जिले के आला अधिकारियों परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरतलब है कि हर्षिता मिश्रा बैतालपुर कस्बे के कैरियर एकेडमी में कक्षा एक की छात्रा थी. शुक्रवार सुबह जब वह स्कूल का गेट क्रॉस कर रही थी तभी स्कूल की दीवार गिर गई जिसके नीचे हर्षिता दब गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इधर घटना के बाद स्कूल बंद कर स्कूल प्रबंधक फरार हो गया है. स्टेट हाइवे पर जाम की सूचना मिलने पर जिले के तमाम आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. मौके पर मौजूद एसडीएम ने बताया कि स्कूल की मान्यता की जांच की जा रही है, जो भी सरकारी सहायता संभव होगी पीड़ित परिवार को दिलाई जाएगी.

रिपोर्ट – उमाशंकर भट्ट

ये भी पढ़ें -

करोड़ों खर्च कर ऑफिस बनाने वाली BJP क्यों नहीं बनवा रही राम मंदिरः तोगड़िया

बिजनेस शुरू करने के लिए नहीं हैं पैसे, तो ये कंपनियां करेंगी आपकी मदद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर