लाइव टीवी

BJP में फिर खिंची तलवारें, कलराज मिश्र के सामने बोले MLA- रेल मंत्री पद किसी की बपौती नहीं

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 9, 2019, 11:15 AM IST

भाजपा विधायक जनमेजय सिंह सांसद कलराज मिश्र के सामने ही रेल मंत्री के प्रति नाराज़गी जाहिर करने लगे. विधायक ने गुस्से में कहा कि रेल मंत्री पद किसी की बपौती नहीं है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और विधायकों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. संतकबीर नगर में  बीजेपी सांसद और विधायक के बीच हुए जुता काण्ड के बाद अब देवरिया जिले में सदर विधायक जनमेजय सिंह सांसद कलराज मिश्र के सामने तैस में आ गए. इस दौरान उन्होंने रेल मंत्री पद को लेकर आपत्तिजनक शब्द भी कहे. इस घटना से पार्टी में खलबली मच गई है.

दरसल, देवरिया लोकसभा से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र शुक्रवार को देवरिया रेलवे स्टेशन पर एक्सीलेटर का शिलान्यास करने आए थे. इस दौरान भाजपा विधायक जनमेजय सिंह कलराज मिश्र के सामने ही रेल मंत्री के प्रति नाराज़गी जाहिर करने लगे. विधायक ने गुस्से में कहा कि रेल मंत्री पद किसी की बपौती नहीं है. आज कोई है कल हमारा भी मंत्री होगा. इस बीच सांसद ने विधायक को बोलने से मना कर दिया. इसके बावजूद भी विधायक नहीं माने और मंच से रेल मंत्री के खिलाफ बोलते रहे. उन्होंने कहा कि आम चुनाव आने वाले हैं. जो काम आज हो रहा है उसे बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था.

विधायक ने कहा इंटरसिटी एक्सप्रेस जो गोरखपुर से लखनऊ तक जाती है. उसे गोरखपुर के बजाय देवरिया के भटनी स्टेशन से चलाने के लिए मैंने चिट्ठी पर चिट्ठी लिखी, लेकिन मेरी बात नहीं मानी गई. इसके बाद विधायक जनमेजय सिंह का पारा सातवें आसमान पर चला गया और उन्होंने रेल मंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि रेल मंत्री पद किसी की बपौती नहीं है. आज कोई है कल हमरा भी मंत्री होगा. इस पूरे मामले पर जब सांसद से पूछा गया तो वे कन्नी काटते दिखे. हलांकि, जो मामला सदर रेलवे स्टेशन पर हुआ उससे साफ तौर से जाहिर होता है कि बीजेपी के नेताओं के बीच आपस में ही तानातानी है.

रिपोर्ट- उमाशंकर

ये भी पढ़ें- 

सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक


Loading...

कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...