लाइव टीवी

देवरिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आठ घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2019, 2:16 AM IST
देवरिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आठ घायल
देवरिया में भीषण सड़क हादसा हुाआ है.

देवरिया (Devaria) में सड़क हादसे (Road Accident) में दो चचेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. साथ ही आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो हुए हैं. सभी घायलों का इलाज पहले सलेमपुर सीएससी अस्पताल में कराया गया उसके बाद सभी को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
देवरिया. देवरिया (Devaria) जिले में एक भीषण सड़क हादसे (Accident) में दो चचेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. साथ ही आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो हुए हैं. सभी घायलों का इलाज पहले सलेमपुर सीएससी अस्पताल में कराया गया उसके बाद सभी को जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया.

यहां पर दो की हालत नाजुक बनी हुई थी, इसको देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर किया गया है.

सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
हादसा सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे के नदावर पुल के पास हुआ. बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो ने पहले एक बाइक में टक्कर मार थी. जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई और उसी समय स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर टैम्पू में टक्कर मार दी, जिससे टैम्पू में सवार एक आदमी की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

टैम्पू में सवार लोग एक धार्मिक कार्यक्रम से अपने घर लाखोपर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. आठों घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. यहां से दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुये उन्हें गोरखपुर मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों का इलाज कराने में जुट गए. वहीं अस्पताल पर पहुंचे सीओ सलेमपुर ने बताया कि स्कॉर्पियो ने बाइक में पहले टक्कर मार दी है, जिसके बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर टैम्पू से टकराई है. घटना में तीन लोगों की मौत हुई है और आठ लोग घायल हुए हैं.

सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वही दो लोगों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि टैम्पू सवार लोग तरकुलहा मंदिर से दर्शन कर अपने घर को लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ.
Loading...

(रिपोर्ट - उमाशंकर)

ये भी पढ़ें- देवरिया शेल्‍टर होम मामले की जांच करेगी CBI, 24 लड़कियां की गई थीं रेस्‍क्‍यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 2:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...