देवरिया: जमीनी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौके पर मौत

देवरिया जिले में पेट्रोल पंप की जमीन को लेकर एक विवाद में शनिवार शाम को दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 15, 2017, 7:26 AM IST
देवरिया: जमीनी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौके पर मौत
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के अधिकाकियों की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 15, 2017, 7:26 AM IST
देवरिया जिले में पेट्रोल पंप की जमीन को लेकर एक विवाद में शनिवार शाम को दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दर्जनभर घायल हैं. सभी का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सदर कोतवाली के सरौरा गांव की है. जहां पेट्रोल पंप के निर्माण के विरोध में शुरू हुए विवाद में तनाव काफी बढ़ गया. इसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर फायरिंग होने लगी. वहीं गोली लगने से तीन युवकों इंद्रजीत, राम प्रवेश और सत्य प्रकाश की मौत हो गई.



फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी राकेश शंकर मौके पर पहुंच गए हैं. इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

घायलों में सरौरा गांव के रहने वाले बैजनाथ और विजय की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसको गोरखपुर मेड़िकल काॅलेज रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं सुरक्षा के तहत घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है.

सदर कोतवाली में नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने दो, चार पहिया वाहन, चार असलहे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि अभी शुरूआती जांच में सदर कोतवाल को निलम्बित किया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...