लाइव टीवी

देवरिया: दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी को गोली मारने मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार
Deoria News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 8, 2019, 1:59 PM IST
देवरिया: दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी को गोली मारने मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्तर में आरोपी

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी मृत्यंजय सिंह अभी फरार चल रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के देवरिया में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में प्रयोग किया गया असलाह और व्यापारी से छीनी गई पिस्टल भी बरामद की है. जनपद में तीन दिन पूर्व सर्राफा व्यापारी को दुकान में घुसकर बदमाश गोली मारकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने बताया की इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी मृत्यंजय सिंह और चंद्रशेखर अभी भी फरार चल रहे हैं. इनमें चंद्रशेखर मुख्य आरोपी बताया जा रहा है जिसने घटना के वक्त गोली चलाई थी. इस वारदात की रेकी करने वाले रोडवेज विभाग में तैनात बस कंडक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम के सभी सदस्यों को पांच-पांच हजार रुपये का इनाम दिया है.

साथ ही दुकानदार के एक कर्मचारी को भी पांच हजार का इनाम दिया है जिसने लुटेरों का पीछा किया था. बता दें की शहर के मालवीय रोड के सरर्फा गली में बाइक सवार चार बदमाशों ने उमाशंकर ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जब दुकानदार बन्नू वर्मा ने अपने काउंटर से पिस्टल निकाली तो बदमाश उसे दो गोली मारकर भागने लगे. जिसके बाद भगदड़ मच गई. बदमाश भी ज्वैलरी से भरे बैग को को छोड़कर फरार हो गए. घायल कारोबारी के पेट और गर्दन में गोली लगी थी. जिसका इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं IAS बी चंद्रकला, जिन्हें अखिलेश सरकार मिली थी 4 जिलों की जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर