ट्रिपल मर्डर पर हंगामा जारी, शव खेत में रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

देवरिया जिले मे हुए ट्रिपल मर्डर केस अब तुल पकड़ता जा रहा है. रविवार देर रात डीएम से वार्ता विफल होने के बाद सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी गांव में पहुचे तो हंगामा खड़ा हो गया. ग्रामीणों ने तीनों शवों को खेत में रखा है और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 16, 2017, 3:42 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 16, 2017, 3:42 PM IST
देवरिया जिले में हुआ ट्रिपल मर्डर केस अब तूल पकड़ता जा रहा है. रविवार देर रात डीएम से वार्ता विफल होने के बाद सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी गांव में पहुंचे तो हंगामा खड़ा हो गया. ग्रामीणों ने तीनों शवों को खेत में रखा है और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

मृतक के परिजनों और ग्रामीणो का कहना है कि जब तक गांव में सीएम योगी आदित्य नाथ नहीं आएंगे तब तक तीनों मृतकों के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. वही, जिला प्रशासन से ग्रामीणों ने मांग रखी है कि मृतक के परिजनों को 50-50 लाख रुपए की आर्थिक मदद और एक सरकारी नौकरी दी जाए.



गौरतलब है विवादित जमीन पर डीएम ने पेट्रोल पम्प के लिए एनओसी जारी करने के बाद ग्रामीणों और पेट्रोल पम्प मालिकों में विवाद हो गया था और विवाद इतना बढ़ गया फायरिंग शुरु हुई थी, जिसमें कुल तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामला बढ़ने के बाद से पुलिस ने चारो तरफ से गांव को घेरेबंदी कर रखी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...