Home /News /uttar-pradesh /

uncle and niece fell in love both committed suicide as family objected

देवरिया में चाचा-भतीजी को हो गया प्यार, दोनों ने कर ली खुदकुशी

चाचा-भतीजी ने कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक)

चाचा-भतीजी ने कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. (प्रतीकात्मक)

बताया जाता है कि 30 वर्षीय युवक सचिन का अपनी 25 वर्षीय भतीजी सोनी के बीच प्रेम प्रसंग की गांव और क्षेत्र में काफी चर्चा थी. दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन गांव में चाचा-भतीजी के रिश्ते के बंदिशों के चलते उनकी शादी नहीं हो पा रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक गांव में चाचा-भतीजी ने कथित तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. यह मामला बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव का है, हालांकि किसी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है.

बताया जाता है कि 30 वर्षीय युवक सचिन का अपनी 25 वर्षीय भतीजी सोनी के बीच प्रेम प्रसंग की गांव और क्षेत्र में काफी चर्चा थी. दोनों आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन गांव में चाचा-भतीजी के रिश्ते के बंदिशों के चलते उनकी शादी नहीं हो पा रही थीं. परिजनों के समझाने-बुझाने के बाद भी ये दोनों मान नहीं रहे थे. दोनों एक दूसरे के नहीं हो सके तो उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चाचा ने भतीजी को गांव के बाहर खेत में बुलाया और दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया जहां युवक की मौके पर मौत हो गई और वही लड़की की हालत गंभीर हो गयी परिजन अस्पताल लेकर पहुचे जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

वहीं इस घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंचम लाल ने बताया, बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले सचिन का अपनी भतीजी सोनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ने सोमवार को खेत में जाकर जहर खा लिया. उन्होंने बताया कि कुछ ही देर में युवक बेहोश हो गया, लेकिन युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन युवती को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Deoria news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर