Home /News /uttar-pradesh /

UP News: दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा, कत्लेआम करा देश का बंटवारा चाहता है...ओवैसी पर जमकर बरसे BJP सांसद

UP News: दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा, कत्लेआम करा देश का बंटवारा चाहता है...ओवैसी पर जमकर बरसे BJP सांसद

Asaduddin Owaisi File Photo

Asaduddin Owaisi File Photo

BJP MP Ravindra Kushawaha Attack on Asaduddin Owaisi: यूपी की सलेमपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविंद्र कुशवाहा (BJP MP Ravindra Kushawaha) ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बड़ा हमला बोला है और उनकी तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से की है. साथ ही भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने देश के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहने की नसीहत भी दे दी.

अधिक पढ़ें ...

देवरिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले एक बार फिर से जिन्ना का जिन्न बाहर आ गया है. यूपी की सलेमपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रविंद्र कुशवाहा (BJP MP Ravindra Kushawaha) ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बड़ा हमला बोला है और उनकी तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से की है. साथ ही भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने देश के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहने की नसीहत भी दे दी.

दरअसल, सलेमपुर लोकसभा से भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया और मोहम्मद अली जिन्ना से तुलना करते हुए कहा कि देश में दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा है, जो देश के बंटवारे की नींव रख रहा, मगर हिदुस्तान के मुसलमानों को ओवैसी से दूर रहना चाहिए.

भाजपा सांसद का यह बयान उस समय सामने आया, जब देवरिया जिले में जन विश्वास यात्रा आने वाली है. सांसद कुशवाहा ने कहा कि 24 दिसंबर को सलेमपुर में गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंच कर जन विश्वास यात्रा को संबोधित करेंगे. बता दें कि उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में भाजपा छह जन विश्वास रथ यात्रा निकाल रही है, जिसके जरिए पार्टी सभी विधानसभा सीटों तक पहुंचने की कोशिश में है.

इस दौरान एक सवाल के जवाब मे सासंद कुशवाहा ने कहा कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी हमेशा भड़काऊ बयान और भाषण देकर मुसलमानों पर राजनिति करना चाहते हैं लेकिन देश के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ओवैसी कल्तेआम करा कर देश के बंटवारे पर लग गए हैं, जैसा मोहम्मद अली जिन्ना ने किया था.

Tags: Asaduddin owaisi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर