आजम के बयान पर आगे आएं अखिलेश यादव और मायावती: केशव प्रसाद मौर्य

केशव मौर्य ने कहा कि बेल पर घूमने वाले जेल जाने के डर से मोदी के विरोध में एक हो रहे हैं. इन लोगों को डर लगा रहा है कि कहीं मोदी सरकार दोबारा आते ही सलाखों के पीछे न जाना पड़े.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2019, 7:36 AM IST
आजम के बयान पर आगे आएं अखिलेश यादव और मायावती: केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2019, 7:36 AM IST
रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर्यादित बताते हुए उन पर जमकर वार किया है. देवरिया जिले के तरकुलवा के गढ़रामपुर में नवतप्पी इंटर कॉलेज, सलेमपुर लोकसभा सीट के बांसडीह बलिया, आजमगढ़ में आयोजित विजय किसान संकल्प सम्मेलन में केशव मौर्य ने कहा देश की जनता नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी. इसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव के दौरान कमल का बटन दबाकर देंगी. वहीं वाराणसी में विजय लक्ष्य किसान सम्मेलन में बोलते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हर हाल में मंदिर बनायेगी, अगर कोई अड़चन आई तो संसद में कानून बना कर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. यूपी ही नहीं इस बार पंश्चिम बंगाल में भी खूब कमल खिलेगा.

केशव मौर्य ने कहा कि आजम खान कभी नारी का अपमान करते हैं, कभी बजरंग बली का अपमान करते हैं. उन्होंने जिस भाषा का प्रयोग किया है, उससे सिर्फ जयाप्रदा का अपमान ही नहीं बल्कि देश की एक-एक नारी का अपमान है. इसे न देश बर्दाश्त करेगा और न ही देश की जनता बर्दाश्त करेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इसका जवाब ऐसे लोगों को मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि आजम खान ने जिस तरह का बयान दिया है, उसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आगे आना चाहिए. उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए. केशव ने कहा कि ऐसा नेता नारी विरोधी है. हम चुनाव आयोग से भी आग्रह करते हैं ऐसे लोगों पर चुनाव लड़ने से ही प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए.



गठबंधन और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों ही दलों को ड्रामेबाज बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जो आजकल नाटक कर रहे हैं, उसे देश की जनता समझ रही है. बहुत सारे लोगों में से कोई अपना जनेऊ दिखा रहा है, कोई कैलाश मानसरोवर जा रहा है, तो कोई गंगा में डुबकी लगा रहा है. केशव प्रसाद ने कहा कि आज मंदिर-मंदिर घूमने वाले लोग 2014 के पहले हिन्दू संगठन के लोगों को आतंकवादी बता कर जेल में डालने की बात करते थे. अखिलेश यादव और मायावती पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग बिना दूल्हे की बारात लेकर चल रहे हैं. मौर्य ने जनता से कहा कि सोनिया जी के बेटे का भविष्य बनाने के लिए आप अपने बच्चों का भविष्य मत खराब करें.

केशव मौर्य ने कहा कि बेल पर घूमने वाले जेल जाने के डर से मोदी के विरोध में एक हो रहे हैं. इन लोगों को डर लगा रहा है कि कहीं मोदी सरकार दोबारा आते ही सलाखों के पीछे न जाना पड़े. उन्होंने कहा कि देश की जनता को मोदी जी की नीतियां पंसद आ रही है और इस बार हम लोग 300 से अधिक सीटें जीतकर केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां की जनता को भी तय करना है कि उसे गोली का जवाब गोला से देने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला पीएम चाहिए. उन्होंने कहा देश की जनता को याद रहना चाहिए कि आगे के 5 साल ही देश को 100 साल आगे ले जाएंगे. आप सभी को एक ही प्रत्याशी मोदी को वोट करना है.

भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई पीएम किसान योजना के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने किसानों का सम्मान देने का काम किया है. सरकार ने किसानों को साल भर में 6000 रुपये देकर उन्हें एक मदद स्वरूप देने का काम शुरू किया है. इसकी पहली और दूसरी किश्त आपके खातों में आ भी गई है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

लखनऊ: राजनाथ सिंह व कौशल किशोर रोड शो के बाद भरेंगे पर्चा, CM योगी नहीं होंगे शामिलरामलीला में सीता की भूमिका से लेकर बॉलीवुड तक, कुछ ऐसा रहा रवि किशन का सियासी सफर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार