Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गोतस्करों पर सख्त योगी सरकार, देवरिया में रंगे हाथों पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही

    गोतस्करी करते रंगे हाथों पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही (file photo)
    गोतस्करी करते रंगे हाथों पकड़ा गया यूपी पुलिस का सिपाही (file photo)

    देवरिया (Deoria) के एसपी (SP) डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि मईल पुलिस को सूचना मिली थी कि जौनपुर से गोवंश बिहार जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 17, 2020, 5:54 PM IST
    • Share this:
    देवरिया. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) गोतस्करों (Cow Smuggling) पर सख्त है. इसी कड़ी में देवरिया पुलिस ने गोतस्करी मामले में यूपी पुलिस के एक सिपाही को उसके 10 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब गोवंश से लदे दो ट्रक यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कराये जा रहे थे. आरोपी दानों ट्रकों के आगे स्कॉर्पियो कार से थे. आरोपी सिपाही का नाम दीपनारायण पासवान है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो ट्रक जानवर और एक चार पहिया वाहन बरामद किया है.

    देवरिया के एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि मईल पुलिस को सूचना मिली थी कि जौनपुर से गोवंश बिहार जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर घेराबन्दी की गई, तो मामला सही निकला. दो ट्रक में 53 गाय-बैल ठूस-ठूसकर भरे गए थे. एक स्कार्पियो गाड़ी आगे चल रही थी, जो ट्रक की पायलेटिंग कर उसे आगे रास्ता सुरक्षित कर बढ़ती जा रही थी.





     ये भी पढे़ं- कुंभ से पहले हरिद्वार में श्रद्धालुओं के लिए उपलब्ध होगा 'भागीरथी" अतिथि गृह- सीएम योगी
    कुन्दौली में पुलिस ने स्कॉर्पियों कार सवारों के साथ दोनों ट्रक को रोक लिया. ट्रक में कुछ जानवर मृत मिले. पुलिस ने इस दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक यूपी पुलिस का सिपाही निकला. उन्होंने बताया कि आरोपी सिपाही का नाम ​दीपनारायण पासवान है. जो कि बलिया के उभाव थाने में तैनात था. मामला सामने आने के बाद बलिया के एसपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज