लाइव टीवी

बिहार बॉर्डर से बरामद हुई देवरिया से चोरी हुई यूपी रोडवेज की बस

UMASHANKER BHATT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 22, 2017, 5:55 PM IST
बिहार बॉर्डर से बरामद हुई देवरिया से चोरी हुई यूपी रोडवेज की बस
बरामद यूपी रोडवेज के बस की फोटो.

देवरिया जिले के बघौचघाट इलाके के पकहा चौराहे से गुरुवार रात चोरी हुई उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिहवन निगम की बस शुक्रवार को बिहार से बरामद कर ली गयी.

  • Share this:
देवरिया जिले के बघौचघाट इलाके के पकहा चौराहे से चोरी हुई उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिहवन निगम की बस शुक्रवार को बिहार बॉर्डर से बरामद कर ली गयी. बस चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस के महकमे में हड़कंप मच गया था.

सूबे कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही के गांव से बीती रात चोरों ने रोडवेज की बस चोरी कर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे डाली. गनीमत रही कि कोहरे के चलते चोर रास्ता भटक गए और बिहार बॉर्डर के निकट एक गांव मे पेड़ से टकरा कर बस का इंजन बंद हो गया.

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटती देख पकड़े जाने के डर से चोर गाड़ी छोड़ भाग निकले . वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरु की तो पता चला कि बीती रात ये बस यूपी के देवरिया से चोरी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यूपी रोडवेज की बस को बिहार बार्डर से बरामद कर लिया.

बता दें, कि देवरिया डिपो की बस संख्या यूपी 53 ए टी 5687 से पकहा आने वाली यह अंतिम बस रहती है. बगल के गांव तिरमा साहु निवासी चालक राजेश सिंह और मलावबर निवासी कंडक्टर आलोक यादव बस को पकहां मे सड़क किनारे खड़ी कर अपने अपने घर चले गए.

शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे चालक और परिचालक पहुंचे तो बस गायब थी. चालक व कंडक्टर ने इसकी सूचना अधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2017, 5:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर