...जब कोबरा सांप की पूंछ पकड़कर खेलने लगा ये शख्स, वीडियो वायरल

देवरिया में कोबरा सांप पकड़े जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है.
देवरिया में कोबरा सांप पकड़े जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है.

कोबरा (Cobra) सांप के वायरल Video में दिख रहा है कि शख्स कितनी आसानी से उसे पकड़े हुए है. इसके बाद वह सांप को पकड़कर दूसरे हाथ से बोरा उठाता है और धीरे-धीरे सांप को उसमें बंद कर देता है.

  • Share this:
देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) में मंगलवार को एक घर में कोबरा सांप (Cobra Snake) निकलने से हड़कंप मच गया. सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथ कालोनी का ये मामला है. यहां घर में कोबरा सांप होने की खबर से सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इस दौरान एक शख्स ने बड़ी असानी से सांप को पकड़ लिया. इसके बाद कोबरा सांप को पकड़ने का वीडीओ सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि शख्स कितनी आसानी से सांप को पकड़ा हुआ है. इस दौरान सांप उस पर हमला करने की पूरी कोशिश में है लेकिन शख्स बिना डरे उसे पूंछ से पकड़े हुए है. इसके बाद वह शख्स एक हाथ से सांप को पकड़े हुए दूसरे हाथ से बोरा उठाता है और धीरे-धीरे सांप को उसमें बंद कर देता है.

सहारनपुर में नाग-नागिन के जोड़े का 'डांस' हुआ वायरल



बता दें इससे पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में नाग-नागिन (Naag-Nagin) सड़क किनारे अठखेलियां करते नजर आ रहे हैं. लोग इसे नकुड़ गंगोह मार्ग का वीडियो (Viral Video) बता रहे हैं. कह रहे हैं कि ग्रामीणों ने इसे शूट किया है. News18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में सड़क के किनारे दो विशालकाय सांप आपस में काफी समय तक तक आलिंगन करते दिखे.


सड़क किनारे एक खेत में पुआल के पास नाग-नागिन के रोमांस (Romance) का ये वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें ऐसा ही एक अन्य वीडियो बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में भी देखने को मिला. सड़क किनारे झाड़ियों में नाग-नागिन के जोड़े को प्रेमालाप करते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. नाग-नागिन का रोमांस देखने के लिए लोग झाड़ियों में टकटकी लगाए रहे. मामला थावे थाना के जंगल के समीप गोलंबर के पास का है.

इनपुट: उमाशंकर भट्ट

ये भी पढ़ें:

यूपी के सहारनपुर से आया नाग-नागिन के डांस का बेहद रोमांचक Video, हो जाएं फिदा

UP में दलितों की हत्या और उनके उत्पीड़न की घटनाएं अति गंभीर : मायावती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज