पीली साड़ी वाली लेडी अफसर ने देवरिया में डाला वोट, मतदान कर्मियों ने ली Selfie

रीना द्विवेदी लखनऊ से वोट डालने के लिए ससुराल देवरिया पहुंचीं, जहां उनके साथ सेल्‍फी लेने की होड़ सी मच गई.

News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 4:09 PM IST
पीली साड़ी वाली लेडी अफसर ने देवरिया में डाला वोट, मतदान कर्मियों ने ली Selfie
लेडी अफसर रीना द्विवेदी
News18Hindi
Updated: May 19, 2019, 4:09 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में पहुंचते-पहुंचते एक लेडी अफसर सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई हैं. इस लेडी अफसर को सोशल मीडिया पर 'पीली साड़ी वाली' के नाम से भी जाना जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को पीली साड़ी वाली लेडी अफसर रीना द्विवेदी ने देवरिया में अपना वोट डाला. इस दौरान पंसरी बूथ पर तैनात मतदान कर्मियों ने उनके साथ Selfie ली. न्यूज18 से बातचीत में रीना ने बताया कि वह लखनऊ से चलकर ससुराल वोट डालने पहुंचीं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश के उज्जवल भविष्य के लिए वोट डालने जरूर जाएं.

दरअसल, रीना अब इतनी फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. रीना ने कहा कि सुबह कई मीडिया हाउस ने उनका इंटरव्यू भी लिया है. सोशल मीडिया वाले भी शूट कर रहे हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्ता रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद महिला अफसर के साथ उनका परिवार भी 'सेलिब्रिटी स्टेटस' को एंज्यवॉय कर रहा है.



रीना द्विवेदी ने डाला वोट


महिला अफसर रीना द्विवेदी का एक 13 साल का बेटा है. जो राजधानी लखनऊ के एलपीएस का छात्र है. आपको बता दें कि मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी के दौरान उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी. रीना द्विवेदी ने ये भी बताया कि उनके बूथ पर 70 फीसदी वोटिंग हुई थी न कि 100 प्रतिशत, जैसा कि वायरल तस्वीरों में दावा किया जा रहा है. भविष्य में सेलिब्रेटी बनने का सपना रखने वाली पीली साड़ी वाली महिला के नाम से मशहूर हो रहीं रीना द्विवेदी आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें:

जानिए चुनाव के दौरान CM योगी किस 'टोटके' का करते हैं इस्तेमाल?

गाजीपुर: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी नजरबंद
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने स्वीडन से मऊ पहुंची ये महिला, बोलीं...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...