लाइव टीवी

मुर्गी फार्म से पांच लाख रुपये की शराब बरामद, आरोप फरार

भाषा
Updated: January 8, 2018, 11:07 PM IST
मुर्गी फार्म से पांच लाख रुपये की शराब बरामद, आरोप फरार
File Photo ईटीवी फोटो

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गोरीबाजार इलाके के एक मुर्गी फार्म से पुलिस ने छापेमारी करके 120 पेटी शराब बरामद की है. जिसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गोरीबाजार इलाके के एक मुर्गी फार्म से पुलिस ने छापेमारी करके 120 पेटी शराब बरामद की है. जिसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये है. पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मुर्गी फार्म का मालिक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि कल रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गोरीबाजार के रामपुर चौराहे पर कुछ लोग एक मुर्गी फार्म से शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं. पुलिस ने हरेरामपुर गांव स्थित निगम सिंह के मुर्गी फार्म पर छापेमारी की.

पुलिस ने मुर्गी फार्म से 120 पेटी शराब बरामद की गई. शराब की सभी बोतल पर अरुणाचल निर्मित व्हिस्की लिखा हुआ है. छापेमारी की भनक लगते ही मुर्गी फार्म मालिक फरार हो गया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश निर्मित इस शराब की कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है. शराब को कब्जे में लेने के साथ ही मुर्गी फार्म मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2018, 11:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...