फिरोजाबाद: यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचेंगे टूंडला, कार्यकर्ताओं को देंगे उपचुनाव में जीत का मंत्र

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

यूपी (UP) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) आज टूंडला में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्याश करेंगे. इसके साथ ही भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं को उपचुनाव (By Election) में जीत का मंत्र देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा की आठ सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव (Bye Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी गंभीर दिखाई दे रही है. इसलिए बीजेपी (BJP) नेता इन सीटों पर जीत दर्ज कराने के लिए स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं में जोश भरने लिए उनके के बीच पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी कर रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा(Deputy Chief Minister Dr. Dinesh Sharma) और जिले के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह कल टूंडला पहुंचे थे और उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास किया और संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की.

Bihar Assembly Election: बेलहर सीट पर RJD-JDU के बीच देखने को मिलेगी कांटे की टक्कर

इसके बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की. इसी क्रम में आज प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फिरोजाबाद के टूंडला पहुंचेंगे. जहां वो कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. साथ ही यहां वह अफसरों के साथ बैठक करेंगे. चुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए वह बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के प्रोटोकॉल के मुताबिक उप मुख्यमंत्री 01 बजकर 25 मिनट पर ठाकुर वीरी सिंह इंटर कॉलेज में पहुंचेंगे, जहां से वह बेनी बॉल मैरिज होम पहुंचेंगे. यहां पर वह तीन बजकर 10 मिनट तक रहेंगे.



इस दौरान वह कुछ कार्यो का शिलान्यास करेंगे साथ ही बीजेपी नेताओं के साथ चुनाव पर चर्चा करेंगे. इसके बाद वह अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे. इसके बाद वह यहां से 3.10 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगें. बता दें कि फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव प्रस्तावित हैं. यह सीट तत्कालीन कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल के आगरा से सांसद चुने जाने के बाद खाली हुई है. इस सीट पर वैसे तो हर दल की निगाह है, लेकिन बीजेपी इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखना चाहती है. यही वजह है कि बीजेपी के नेता पूरी ताकत के साथ जुटे हुए हैं और किसी भी तरह की कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज