गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे के डिप्टी CCM ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

गोरखपुर में शाहपुर थाना क्षेत्र में पूर्वोत्तर रेलवे के उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक(DCCM) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

News18Hindi
Updated: September 4, 2018, 9:36 PM IST
गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे के डिप्टी CCM ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली
(फाइल फोटो- तरुण शुक्ल)
News18Hindi
Updated: September 4, 2018, 9:36 PM IST
गोरखपुर में शाहपुर थाना क्षेत्र में पूर्वोत्तर रेलवे के उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक(DCCM) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद किया है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

यह  घटना शाहपुर थाना के कौवा बाग रेलवे कॉलोनी की है. प्रबंधक तरुण शुक्ल देर शाम रेलवे कॉलोनी स्थित अपने आवास पर पहुंचे और लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली माल ली. गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के मकानों से निकलकर लोग उनके घर की ओर दौड़े. जहां लोगों ने देखा कि तरुण शुक्ल मृत पड़े हुए हैं. उनके शरीर से खून बह रहा है.

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृत प्रबंधक तरुण शुक्ल ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है. पुलिस से घटना स्थल से सुसाइड के लिए इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर जब्त कर ली है. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस घटना की हर पहलू से जांच कर रही है.


इसे भी पढ़ें-

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश और पार्टी के ट्विटर एकाउंट को किया Unfollow
SC/ST Act पर बोलीं मीरा कुमार, 'सभी अच्छी चीजों का विरोध होता है'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर