• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमेठी: रास्ते को लेकर विवाद, तेजधार हथियार से फौजी के पिता की निर्मम हत्या

अमेठी: रास्ते को लेकर विवाद, तेजधार हथियार से फौजी के पिता की निर्मम हत्या

एसएसपी के इस आदेश के बाद जहां एक ओर पुलिसकर्मियों में खुशी की लहर है (सांकेतिक तस्वीर)

एसएसपी के इस आदेश के बाद जहां एक ओर पुलिसकर्मियों में खुशी की लहर है (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime: बदमाशों ने जवान (Army Man) के परिवार में मौजूद एक महिला को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी में बदमाशों को कानून का डर शायद अब नहीं रहा है. अपराधी कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हालात इस कदर हैं कि अमेठी में देश की रक्षा करने वाले सेना के जवान का परिवार भी सुरक्षित नहीं है. अमेठी में भी ऐसी शर्मनाक तस्वीर सामने आई जहां देश की रक्षा में तैनात सेना के जवान के पिता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है. इतना ही नहीं बदमाशों ने जवान के परिवार में मौजूद एक महिला को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है जहां रास्ते की विवाद में भारतीय सेना में तैनात जवान के पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं अज्ञात हत्यारों ने हत्या करने के बाद जवान के परिवार में मौजूद एक महिला को भी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: आज शाम होगी गहलोत कैबिनेट की अहम बैठक, फ्लोर टेस्ट पर हो सकती है चर्चा

मामले की जांच कर रही पुलिस

वहीं, घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सीओ पीयूष कांत राय ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अग्रिम कार्रवाई में जुट गए हैं. उधर, मामले की जानकारी मिलते ही अमेठी पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग भी अमेठी CHC पहुंची. इस पूरे मामले में उन्होंने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज