• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Noida News: कार का शीशा तोड़ चुराते थे सामान, पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल

Noida News: कार का शीशा तोड़ चुराते थे सामान, पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल

सोमवार की रात बदमाशों और नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी.

सोमवार की रात बदमाशों और नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी.

Noida News: पकड़े गए बदमाश के पास से लोहे के छर्रों और मोबिल ऑयल समेत एक गुलेल भी बरामद. पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश हुआ फरार.

  • Share this:
    नोएडा. कार का शीशा तोड़कर सामान उड़ाने वाले गैंग से नोएडा पुलिस (Noida Police) की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों ओर से गोलियां भी चलीं. गोलीबारी के दौरान एक बदमाश फरार हो गया. वहीं एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वो वहीं पर गिर पड़ा. पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों बदमाश दिल्ली (Delhi) के रहने वाले हैं. पकड़े गए बदमाश के पास से लोहे के छर्रों समेत एक गुलेल और मोबिल ऑयल भी बरामद किया गया है.

    सोमवार की रात थाना सेक्टर-24 पुलिस को गश्त के दौरान दो युवक आते दिखाई दिए. शक होने पर पुलिस ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने भागने की कोशिश की. इसी दौरान बदमाशों ने गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. दूसरे बदमाश अमित के पैर में गोली लग गई और वो वहीं गिर पड़ा. घायल बदमाश के पास से पुलिस को एक तमंचा 315 बोर और दो खोखा कारतूस, दो जिन्दा कारतूस मिले हैं. पुलिस को शक है कि स्कूटी पर सवार होकर ये बदमाश वारदात करने की फिराक में थे.

    Good News: 15 अगस्त से आम जनता के लिए खुलेगा सेक्टर-71 का अंडरपास, चौक होगा सिग्‍नल फ्री

    गुलेल और मोबिल आयल लेकर चलते थे बदमाश
    नोएडा पुलिस को घायल बदमाश अमित के पास से एक गुलेल, लोहे के छर्रे और एक प्लास्टिक की बोतल में मोबिल ऑयल भी मिला है. पुलिस का मानना है कि शायद यह बदमाश गुलेल से छर्रों का इस्तेमाल कर खड़ी हुई कार के शीशे तोड़ते थे. उसके बाद कार में रखा कीमती सामान पार कर देते थे.

    वहीं अगर कोई शख्स अपनी कार में बैठा है तो ये बदमाश पहले से ही बोतल में रखे मोबिल आयल को कार के आसपास गिरा देते थे. उसके बाद कार में बैठे शख्स को बताते थे कि आपकी कार में से तेल रिस रहा है. जिस पर वो नीचे उतरकर देखता था. इतने में मौका मिलते ही यह कार में रखा सामान निकाल लेते थे. पुलिस फरार बदमाश संदीप की भी तलाश कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज