लाइव टीवी

जब नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच चलने लगीं तड़ातड़ गोलियां

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 12:16 PM IST
जब नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच चलने लगीं तड़ातड़ गोलियां
दिल्ली से आ रहे बदमाशों की देर रात नोएडा पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी. (Demo Pic)

बॉटनिकल गार्डन (Botanical Garden) मैट्रो स्टेशन (Metro Station) के पास पहले नोएडा पुलिस (Noida Police) ने बदमाशों (Criminal) को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन बदमाश वहां से निकल भागे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
नोएडा. दिल्ली (Delhi) से लाल रंग की आल्टो कार में चार बदमाश नोएडा (Noida) की तरफ आ रहे हैं. ये सूचना मिलते ही यूपी (UP) की नोएडा पुलिस (Noida Police) अलर्ट हो गई. बदमाशों को बॉटनिकल गार्डन (Botanical Garden) के पास रोकने की कोशिश की तो वो भाग निकले. लेकिन थोड़ी ही दूरी पर जाकर उन्हें घेर लिया गया. इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच आमने-सामने गोलियां चलने लगीं. इस गोलीबारी में दो बदमाशों के गोली लगी हैं और फरार होने की कोशिश कर रहे बदमाशों को पकड़ लिया गया.

नोएडा पुलिस ने ऐसे की बदमाशों की घेराबंदी

नोएडा के एसपी क्राइम अशोक कुमार सिंह का कहना है कि इन बदमाशों ने दिल्ली-एनसीआर में लूट और डकैती की कई वारदातों को अंजाम दिया है. देर रात दिल्ली से लाल रंग की आल्टो में चार बदमाश नोएडा में दाखिल हुए थे. बॉटनिकल गार्डन के पास  चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की, तो ये बदमाश भाग निकले.

सेक्टर 20 पुलिस ने अपने क्षेत्र में घेराबंदी की. सेक्टर 29 के नाले के पास घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. इस फायरिंग में दो बदमाश योगेश और आविद गोली लगने से घायल हो गए. हालांकि, इस दौरान दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. लेकिन फरार बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग कर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश घायल बदमाशो के साथी हैं. बदमाशों के नाम समीर और नीरज हैं.

दिल्ली-एनसीआर के इनामी शातिर हैं चारों बदमाश

नोएडा पुलिस की मानें तो गिरफ्तार किए गए चार में से दो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी है. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं. बदमाशों के पास से चार तमंचे, कई जिंदा कारतूस, लूट का सामन और आल्टो कार को कब्जे में लिया है.

ऐसे मिली थी बदमाशों के आने की सूचना
Loading...

एसपी क्राइम अशोक कुमार सिंह ने बताया 23 अक्टूबर को पुलिस ने इनके दो साथियों को डकैती की योजना बनाते हुए थाना फेस टू से गिरफ्तार किया था. उन बदमाशों से पूछताछ में चार और बदमाशों का पता चला था. जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश में जुट गई थी. अभी इन बदमाशो का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगालने में लगी है. हालांकि पुलिस का इन बदमाशों को लेकर दावा है कि इनके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज़ हैं.

ये भी पढ़ें-

एक्शन में Delhi Police, प्रतिबंधित पटाखे जलाने-बेचने पर दर्ज की 371 FIR, 210 लोग गिरफ्तार

एक साल में चोरी हुए 1255 करोड़ रुपये के वाहन, सबसे ज्यादा ये वाहन हुए चोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...