होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मेरठ : MIET कॉलेज में छात्रों के बीच खूनी झड़प, क्लास जा रहे बीटेक स्टूडेंट की चाकू गोदकर हत्‍या

मेरठ : MIET कॉलेज में छात्रों के बीच खूनी झड़प, क्लास जा रहे बीटेक स्टूडेंट की चाकू गोदकर हत्‍या

मेरठ देहात के एसपी केशव कुमार मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरोपी अभिषेक समेत कई छात्रों को हिरासत में लिया गया है. (फोटो- News18)

मेरठ देहात के एसपी केशव कुमार मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरोपी अभिषेक समेत कई छात्रों को हिरासत में लिया गया है. (फोटो- News18)

मृतक बागपत के बड़ौत क्षेत्र के शिकोहपुर गांव का रहने वाला है. वह मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज ...अधिक पढ़ें

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छात्र गुटों की आपसी खींचतान में कॉलेज कैंपस के अंदर ही क्लास जाते वक्त निखिल तोमर नाम के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. हालांकि बाद में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कई छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक बागपत के बड़ौत क्षेत्र के शिकोहपुर गांव का रहने वाला है. वह मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. एमआईईटी में सेकंड ईयर का छात्र निखिल तोमर अपनी क्लास जा रहा था, तभी छात्रों के एक गुट ने उस पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोदकर उसकी जान ले ली.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े 11वीं की छात्रा को अगवा कर ले गए बाइक सवार, बचाने में लहूलुहान हुए ताऊ

आपके शहर से (मेरठ)

पुलिस अधिकारियों की मानें तो पिछले कई महीनों से दो छात्र गुटों के बीच टशनबाजी चल रही थी, जिसमें मंगलवार को मृतक ने एक युवक को चांटा मार दिया था. इसी खुंदक में आज सुबह आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर निखिल पर हमला कर दिया और उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए. गंभीर रूप से घायल निखिल को सुभारती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- कमर में देसी तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, पहुंची सलाखों के पीछे, देखें VIDEO

पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक समेत कई छात्रों को हिरासत में लिया है, जिसके बाद आप उनसे पूछताछ का दौर जारी है. वहीं घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है.

Tags: Mechanical engineer, Meerut news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें