अपना शहर चुनें

States

एटा: आधी रात को 108 एंबुलेंस का कर्मचारी कर रहा था डग्गामारी

आधी रात को 108 एंबुलेंस का कर्मचारी कर रहा था डग्गामारी
आधी रात को 108 एंबुलेंस का कर्मचारी कर रहा था डग्गामारी

बता दें कि रोडवेज बस स्टैंड के पास से डग्गामार वाहन चालक अपने वाहनों को खड़ा करके सवारियों को बैठाते हैं. इस वजह से वहां पर अधिकतर जाम की समस्या बनी रहती है.

  • Share this:
एटा. एटा के रोडवेज बस स्टैंड पर उत्तर प्रदेश की महत्वाकांक्षी सरकारी योजना 108 एंबुलेंस की योजना को एंबुलेंस पर तैनात कर्मचारी पलीता लगाते नजर आया है. दरअसल एटा के रोडवेज बस स्टैंड पर 108 एंबुलेंस चालक द्वारा सवारियां भरकर ले जाई जा रही थी. जब न्यूज़ 18 के कैमरे में एंबुलेंस ड्राइवर की करतूत कैद हुई तो वो अभद्रता व गाली-गलौज करते हुए सवारियां बैठाकर मौके फरार हो गया.

मामला एटा के रोडवेज बस स्टैंड का है. दीपावली के त्यौहार के चलते सवारियों की भीड़ काफी बढ़ गई है. लेकिन इस तरह नियमों को ताक पर रखकर एंबुलेंस कर्मचारी 108 एंबुलेंस सेवा का दुरुपयोग कर रहे हैं. फिलहाल मामला सामने आने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए है. बता दें कि रोडवेज बस स्टैंड के पास से डग्गामार वाहन चालक अपने वाहनों को खड़ा करके सवारियों को बैठाते हैं. इस वजह से वहां पर अधिकतर जाम की समस्या बनी रहती है. ऐसा नहीं है कि अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी नहीं है.

जिले में डग्गामारी यातायात के लिए बीमारी बनती जा रही है. डग्गामार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने में अफसर कतई भी संजीदा नहीं हैं, जबकि जिले के प्रत्येक रूट पर डग्गामार वाहनों में भूसे की तरह भरे यात्री हर रोज देखे जा सकते हैं. ऐसे में हादसा हो तो कोई नई बात नहीं है. हालात ये हैं कि इनकी वजह से रोडवेज बस स्टैंड के पास में अक्सर दिन में जाम लग जाता है.



ये भी पढ़ें:
यूपी के इस अस्पताल में मरीज का इलाज नहीं बस उन्हें रेफर किया जाता है!

यूपी पुलिस का कुम्हारों को दीवाली का तोहफा, हर थाने में जलेंगे मिट्टी के दिये

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज